nayaindia Bollywood : वायरल हो गया Rhea Chakraborty का पॉजिटिव मैसेज उठो और चमको
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| %%title%%

Bollywood : वायरल हो गया Rhea Chakraborty का पॉजिटिव मैसेज उठो और चमको

rhea chakraborty rise shine

मुंबई | अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) की मृत्यु के बाद उनकी प्रेमिका रही रिया चक्रवर्ती सुर्खियों में थीं। उन्होंने मंगलवार सुबह एक सेल्फी के साथ उठो और चमको (Rhea Chakraborty rise shine massage) का संदेश दिया है।

इस पोस्ट में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती फूलों की कढ़ाई के साथ काले रंग का टॉप पहने है. उन्होंने अपने लुक को हूप ईयररिंग्स से पूरा किया हैं. बालों को खुला रखा है।

रिया ने कैप्शन में लिखा, Rise and Shine ‘उठो और चमको’!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

आपको याद होगा कि सुशांत सिंह राजपूत के परिवार द्वारा रिया चक्रवर्ती पर आत्महत्या के लिए उकसाने और दिवंगत अभिनेता से धन की जालसाजी करने का आरोप लगाने के बाद रिया ने खूब सुर्खियां बटोरीं थी। सुशांत की मौत के मामले में रिया को नशीली दवाओं से संबंधित जांच में उनके भाई शौविक के साथ उन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अपनी चार्जशीट में भी नामजद किया गया था।

Arjun Kapoor हुए 36 साल के तो Malaika arora ने ऐसे किया विश, बर्थडे के जश्न में डूबे ये सितारे

इसी मामले में आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती को पिछले साल गिरफ्तार किया गया और सितंबर में उन्होंने एक महीना मुंबई की भायखला जेल में बिताया था। इंस्टाग्राम का स्टेटस अपडेट करते हुए रिया ने राइज एंड शाइन ( rhea chakraborty rise shine bollywood positive massage with selfie ) कैप्शन लिखा है। हालांकि ट्विटर पर रिया का हैंडल बीते एक साल से खामोश है। सुशांत की मौत की निष्पक्ष जांच की मांग करते हुए अमित शाह गृह मंत्री को की गई अपील के बाद रिया ने कुछ भी नहीं लिखा है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी द्वारा अभिनीत फिल्म ‘चेहरे’ का हिस्सा हैं। सुशांतसिंह राजपूत के निधन के बाद यह उनकी पहली फिल्म है।

रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित ‘चेहरे’ में अन्नू कपूर, रघुबीर यादव, क्रिस्टल डिसूजा और रघुबीर यादव भी हैं। साल की शुरूआत में रिलीज होने वाली इस फिल्म को फिलहाल लॉकडाउन के कारण स्थगित किया गया है।

Leave a comment

Your email address will not be published.

nineteen + 16 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
बुलंदशहर से पीएफआई के दो सदस्य गिरफ्तार
बुलंदशहर से पीएफआई के दो सदस्य गिरफ्तार