nayaindia Case On Bollywood Celebrities : सलमान खान से अक्षय कुमार समेत कई ...
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Case On Bollywood Celebrities : सलमान खान से अक्षय कुमार समेत कई ...

सलमान खान से अक्षय कुमार समेत कई celebrity पर केस दर्ज, रेप से जुड़ा है मामला…

Case On Bollywood Celebrities :

मुम्बई। Case On Bollywood Celebrities : 2019 में हैदराबाद में एक डॉक्टर से बलात्कार के मामले में पूरा देश गुस्से में था. इस मामले में चार लड़कों ने एक युवती के साथ रेप करने के बाद उसे जिंदा जला दिया था. देशभर में इस जघन्य अपराध को लेकर गुस्से का माहौल था. सोशल मीडिया से लेकर मेन स्ट्रीम मीडिया तक हर कहीं लोगों ने नाराजगी जताई थी. आम लोगों के साथ ही बॉलीवुड कलाकारों ने भी आरोपियों के खिलाफ सख्त सजा की मांग की थी. इसी दौरान भावुक होकर कुछ सेलिब्रिटीज ने पीड़ित लड़की की पहचान उजागर कर दी थी जिसके बाद अब उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. बताया जा रहा है कि इस मामले में 38 सेलिब्रिटीज के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

Case On Bollywood Celebrities :

कौन-कौन हैं शामिल

Case On Bollywood Celebrities : इस मामले में अजय देवगन, अक्षय कुमार , सलमान खान रकुल प्रीत सिंह समेत अन्य सिलेब्रिटीज का नाम है. बता दें कि इस लिस्ट में बॉलीवुड के साथ ही साउथ इंडियन फिल्मों के कलाकारों के नाम भी शामिल है. इन सेलिब्रिटीज के खिलाफ यह केस दिल्ली के एक वकील गौरव गुलाटी ने दर्ज किया है. अपनी शिकायत में उन्होंने कहा है कि दूसरों का उदाहरण बनने की वजह सेलिब्रिटीज नियमों को तोड़ते हैं इन्हें उसकी सजा दी जानी चाहिए. शिकायत में कहा गया कि भारत का कानून सबके लिए एक है ऐसे में किसी को भी स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं मिलना चाहिए. चाहे वह सेलिब्रिटी ही क्यों ना हो.

इसे भी पढ़ें- तालिबानियों के ठिकानों पर हवाई हमले, कई आतंकी ढेर, धमाकों से गूंज उठा पंजशीर

Case On Bollywood Celebrities :

क्या कहता है कानून

Case On Bollywood Celebrities : सुप्रीम कोर्ट के आदेश के अनुसार किसी भी रेप पीड़िता की पहचान को उजागर नहीं किया जा सकता. यहां तक की अखबारों और न्यूज़ चैनलों में भी दुष्कर्म पीड़िता की तस्वीरें नहीं दिखाई जा सकती. भारत का कानून इस बात की इजाजत नहीं देता कि किसी भी रेप पीड़िता की पहचान जाहिर की जाए. ऐसे में भावुक होकर इन सेलिब्रिटीज ने कानून को तोड़ा है अब इसके लिए उन्हें क्या सजा मिलती है यह देखने वाली बात होगी.

इसे भी पढ़ें-गिलानी के अंतिम संस्कार का वीडियो जारी पुलिस ने कहा- दबाव में बेटों ने शव पाकिस्तानी झंडे में लपेटा…

Leave a comment

Your email address will not be published.

7 + seven =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
मंदिर में शूट डांस वीडियो पर तूफान, एफआईआर के आदेश
मंदिर में शूट डांस वीडियो पर तूफान, एफआईआर के आदेश