Samara Tijori की Bold Photos सोशल मीडिया पर वायरल, पापा दीपक तिजोरी की तरह एक्टिंग में बनाना चाहती हैं करियर - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

Samara Tijori की Bold Photos सोशल मीडिया पर वायरल, पापा दीपक तिजोरी की तरह एक्टिंग में बनाना चाहती हैं करियर

नई दिल्ली। ‘आशिकी’, ‘खिलाड़ी’, ‘जो जीता वही सिकंदर’, ‘कभी हां कभी ना’, ‘अंजाम’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके एक्टर दीपक तिजोरी ( Deepak Tijori ) बेशक अब फिल्मी दुनिया से दूर हैं लेकिन उनकी बेटी समारा तिजोरी खूब चर्चा में रहती हैं. दीपक तिजोरी की बेटी समारा ( Deepak Tijori  Daughter Samara ) इन दिनों अपने बोल्ड लुक को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली समारा अपने नए-नए लुक की फोटोज फैंस को शेयर करती रहती हैं. उनके फैंस को भी उनकी पोस्ट का इंतजार रहता है. बता दें कि समारा के पिता दीपक तिजोरी ने फिल्म इंडस्ट्री में कड़ी मेहमत से अपनी पहचान बनाई है. समारा अपने पिता दीपिक तिजोरी की बेहद लाडली हैं. खबरों की माने तो अब उनकी बेटी समारा भी बाॅलीवुड में कदम रखने की सोच रही हैं.

यह भी पढ़ेंः- Kangana Ranaut हुई कोरोना संक्रमित, कहा- वायरस मेरे शरीर में पार्टी कर रहा है

बोल्ड लुक के चलते सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय समारा तिजोरी से फैन्स उनके बॉलीवुड डेब्यू के बारे में भी लगातार पूछते रहते हैं. समारा अपने पिता के नक्शेकदम पर चलना चाहती हैं. उनकी एक शॉर्ट फिल्म ‘ग्रेंड प्लान’ भी रिलीज हो चुकी है। इस शॉर्ट फिल्म में समारा ने जमकर हॉट सीन दिए थे। जिसमें उनका एक लिपलॉक सीन काफी चर्चा में रहा था. समारा ने अपनी पहली ही शॉर्ट मूवी से ये साबित कर दिया था कि वह किसी बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. 2016 में आई फिल्म ‘ढिशूम’ को समारा तिजोरी ने असिस्ट किया था. इस फिल्म में वरुण धवन और जॉन अब्राहम नजर आए थे.

यह भी पढ़ेंः- छोटी स्कर्ट पहन Rashami Desai ने लगाए ठुमके, डांस वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें कि समारा तिजोरी का 13 साल की उम्र में अपहरण हो गया था. हालांकि किसी तरह उन्हें अपहरणकर्ताओं के चंगुल से बचा लिया गया था. समारा की दिलचस्पी एक्टिंग में हैं और वो इसमें ही अपना करियर बनाना चाहती हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *