Priynaka Chopra bikini photo : Priynaka Chopra की Bold Photos देख शर्मा गईं
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Priynaka Chopra bikini photo : Priynaka Chopra की Bold Photos देख शर्मा गईं

Priynaka Chopra की Bold Photos देख शरमाईं छोटी बहन, कहा दीदी Instagram पर…

Priynaka Chopra bikini photo :

मुंबई | Priynaka Chopra bikini photo : Priyanka Chopra अपनी शादी के बाद से और भी बोल्ड हो गई हैं. अक्सर सोशल मीडिया में प्रियंका की तस्वारें आग लगा देती हैं. हालांकि प्रिंयका चोपड़ा की ये बेबाकी काफी लोगों को पसंद नहीं आती है. लेकिन इसके बाद भी वे अपनी बेबाकी से पीछे नहीं हटती. Desi Girl के नाम से मशहुर प्रियंका ने रविवार को भी अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम में डाली थीं. बिकनी में प्रियंका की इन तस्वीरों पर एक बार फिर से सोशल मीडिया में घमासान छिड़ गया है. लोगों का कहना है कि ये किसी भी कीमत में किसी देसी गर्ल की लक्षण है. वहीं प्रियंका को अपने आलोचकों से हमेशा की तरह कोई फर्क नहीं पड़ता है. लेकिन इस बार प्रियंका की एक तस्वीर देखकर उनकी बहन भी शरमा गईं.

Priynaka Chopra bikini photo :

परिणीति ने Instagram पर फैमली भी है…

Priynaka Chopra bikini photo : प्रियंका की लेटेस्ट तस्वीर देखकर इस बार उनकी चेचेरी बहन परिणीति चोपड़ा भी शर्मा गईं. उन्होंने लिखा कि – “दीदी Instagram पर फैमली भी है. आगे परिणीति लिखती हैं कि रिश्तेदारों और परिवार वालों को बोल दो आंंखें बंद कर ले. बता दें कि पियंका चोप़ड़ा और परिणीति के बीच का रिश्ता खासा अच्छा माना जाता है. दोनों के बीच काफी अच्छी अंडरस्टैंडिग कही जाती है. अब जब पियंका की बहन ने ही शर्मा गई हैं तो उम्मीद की जा सकती है कि उनकी दीदी किसी और की नहीं तो उनकी बाक सुनेंगी.

इसे भी पढें- अगले 10 दिनों तक दिल्ली सीएम रहेंगे जयपुर में, परिवार, काम और सभी से बिल्कुल दूर, जानें क्यों..

Priynaka Chopra bikini photo :

कटरीना और आलिया के साथ आएंगी नजर

Priynaka Chopra bikini photo : प्रियंका चोपड़ा के फैन्स की देश में कोई कमी नहीं है. अक्सर देखा जाता है कि उनकी फिल्में देखने के लिए लोगों की लंबी कतारें सिनेमाघरों के बाहर लग जाती हैं. ऐसे में प्रियंका के आनी वाली फिल्म का भी लोगों को काफी इंतजार रहता है. प्रियंका की अपकमिंग फिल्म में उनके साथ कटरीना और आलिया भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का ना नाम जी ले जरा है जो फरहान अख्तर बना रहे हैं.

इसे भी पढें- Busy रहने के कारण Whats app हैंडल करने के लिए रखा सेक्रेटरी, Wife को लेकर फरार होने के बाद कोर्ट पहुंचा मामला…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
देश में 231 दिनों बाद अब तक की सबसे बड़ी राहत, 24 घंटे में दर्ज हुए 13 हजार 58 नए केस, मौतें भी घटी
देश में 231 दिनों बाद अब तक की सबसे बड़ी राहत, 24 घंटे में दर्ज हुए 13 हजार 58 नए केस, मौतें भी घटी