बॉलीवुड

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने पहली बार वर्चुअली उपस्थिति दर्ज कराई, नकारात्मक विचारों को नियंत्रित करने की बात कही

Share
राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने पहली बार वर्चुअली उपस्थिति दर्ज कराई, नकारात्मक विचारों को नियंत्रित करने की बात कही
पिछले महीने अपने पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने सार्वजनिक रूप से पेश होने से परहेज किया था। सिवाय इसके कि उन्होंने इस मामले पर एक बयान जारी किया था। अब, गिरफ्तारी की कतार के बीच, शिल्पा मे एक कोविड -19 फंडराइज़र इवेंट, वी फॉर इंडिया के लिए अपनी पहली ऑन-स्क्रीन उपस्थिति दर्ज की। बिजनेसमैन राज कुंद्रा को कथित तौर पर अश्लील सामग्री बनाने और आवेदनों पर साझा करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। और वर्तमान में वह न्यायिक हिरासत में है। ( shilpa shetty Virtual presence )
also read: पीवी सिंधु के साथ पीएम मोदी ने आइसक्रीम का वादा पूरा किया तो ओलंपिक विनर नीरज चौपड़ा को पीएम ने खिलाया चूरमा

कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी हुये थे शामिल ( shilpa shetty Virtual presence )

मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, विद्या बालन और दीया मिर्जा सहित कई बॉलीवुड हस्तियों को इस फ़ंडरेज़र इवेंट का हिस्सा बनते देखा गया। अपने सेगमेंट के लिए शिल्पा ने ब्रीदिंग एक्सरसाइज का प्रदर्शन किया और मस्तिष्क की कोशिकाओं तक ऑक्सीजन के ठीक से पहुंचने के महत्व के बारे में बात की। शिल्पा ने कहा कि हम ऐसे समय में रह रहे हैं जब सब कुछ सांस लेने पर निर्भर है। सांस लेने से ही हम अपने पूरे सिस्टम की रक्षा कर सकते हैं। यदि आपका नाक मार्ग साफ है, तो ऑक्सीजन मस्तिष्क की कोशिकाओं तक आसानी से पहुंच सकती है, जिससे बेहतर प्रतिरक्षा होगी। ( shilpa shetty Virtual presence )

नकारात्मक विचारों को दूर करने के लिए कहा

नकारात्मक विचारों को दूर करने के तरीके को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कठिन समय के दौरान नकारात्मक विचार आना स्वाभाविक है लेकिन उन भावनाओं को नियंत्रित करने के लिए अपनी सांसों को नियंत्रित करना महत्वपूर्ण है। इसलिए सकारात्मक बने रहने और अपनी श्वास को बेहतर बनाने के लिए 'प्राणायाम' अधिक महत्वपूर्ण हो गया है। अभिनेत्री ने सभी से कोविड उचित सावधानियों का पालन करने का भी आग्रह किया और उन्हें टीका लगवाने की याद दिलाई। ( shilpa shetty Virtual presence )

19 जुलाई को पति राजकुंद्रा को किया गिरफ्तार ( shilpa shetty Virtual presence )

हाल ही में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर, उन्होंने अपने प्रशंसकों और अनुयायियों को बधाई देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया था। बयान जारी करने के बाद यह उनका पहला सोशल मीडिया पोस्ट था। 19 जुलाई को शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को अश्लील फिल्मों के निर्माण से जुड़े एक मामले में गिरफ्तार किया गया था। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने भी मामले में शिल्पा का बयान दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक शेट्टी कुछ समय तक कुंद्रा की कंपनी में डायरेक्टर थे। इससे पहले, शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से जुड़े चल रहे पोर्न फिल्म मामले में एक बयान जारी किया था और लोगों से उनकी निजता का सम्मान करने का अनुरोध किया था, खासकर उनके बच्चों की। ( shilpa shetty Virtual presence )
Published

और पढ़ें