nayaindia Sania Mirza Virel Video : Sania Mirza की Shoiab Malik नहीं करते कद्र, देखें...
kishori-yojna
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Sania Mirza Virel Video : Sania Mirza की Shoiab Malik नहीं करते कद्र, देखें...

Sania Mirza की Shoiab Malik नहीं करते कद्र, देखें Social Media में वायरल Video…

Sania Mirza Virel Video :

मुंबई | Sania Mirza Virel Video : भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा जितना अपने खेल के लिए जानी जाती हैं उतनी ही अपनी खूबसूरती के लिए भी प्रसिद्ध हैं. सानिया मिर्जा सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वे सोशल मीडिया पर बॉलीवुड फिल्म के गानों पर डांस या एक्टिंग करती हुई दिखाई देती हैं. एक बार फिर से सानिया मिर्जा ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वे अपने पति शोएब मलिक से परेशान होती हुई दिखाई दे रही हैं. इस फनी वीडियो में सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक बेड पर पीछे लेटे हुए नजर आते हैं. सानिया वीडियो में एक डायलॉग पर आ कर रही हैं.

हमेशा उन लोगों से दूर रहो..

Sania Mirza Virel Video : शेयर किए गए वीडियो में सानिया मिर्जा कहती हूं सुनाई दे रही है कि हमेशा उन लोगों से दूर रहो जिसको तुम्हारी कदर ना हो. आगे सानिया लिप सिंक करते हुए कहती हैं कि उन्हीं के घर में तो रहती हूं. यह कहते हुए वह शोएब मलिक की ओर अपना कैमरा घुमा देती हैं जो बेड पर लेटे हुए हैं. बता दें कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. भारत और पाकिस्तान के होने के बावजूद इन दोनों को दोनों ही देशों में काफी प्यार मिलता है.

इसे भी पढ़ें-राजधानी Delhi में आज सामने आए Covid 19 के 40 नए केस, अबतक 25 हजार से ज्यादा की मौत

T20 वर्ल्ड कप में भी दिखी थी सानिया

Sania Mirza Virel Video : सानिया मिर्जा क्रिकेट को काफी पसंद करती है और अक्सर स्टेडियम में मैच देखने के लिए भी पहुंचती हैं. इस बार भी t20 वर्ल्ड कप में भारत पाकिस्तान के बीच हुए मुकाबले को देखने सानिया मिर्जा दुबई पहुंची थी. हालांकि इस मैच में भारत की हार हो गई थी लेकिन उन्होंने कहा था कि वह अपने पति को चीयर करने पहुंची हैं और वे चाहती हैं कि भारत जीते. बता दें कि शोएब मलिक शानदार फॉर्म में हैं और हाल ही में हाफ सेंचुरी बनाकर अपनी टीम को जीत भी दिलाई है.

इसे भी पढ़ें-Uttar Pradesh : अल्ताफ की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, इस बात का हुआ खुलासा..

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

sixteen − seven =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सरकार ने जेल विभाग के तीन अधिकारियों को सेवानिवृत्ति का आदेश दिया
सरकार ने जेल विभाग के तीन अधिकारियों को सेवानिवृत्ति का आदेश दिया