nayaindia Siddharth Shukla Rakhi Sawant : Siddharth Shukla की मां का हाल बयान करते.
kishori-yojna
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Siddharth Shukla Rakhi Sawant : Siddharth Shukla की मां का हाल बयान करते.

Siddharth Shukla की मां का हाल बयान करते हुए रो पड़ी चुलबुली रहने वाली Rakhi Sawant… ( Watch Video )

Siddharth Shukla Rakhi Sawant :

मुंबई | Siddharth Shukla Rakhi Sawant : टीवी कलाकार और बिग बॉस के तेल में सीजन के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से सब को झटका लगा है. शुक्रवार को सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार भी ब्रम्हाकुमारी रीति-रिवाजों से कर दिया गया. सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में उनकी सबसे अच्छी दोस्त शहनाज गिल के साथ कई टीवी कलाकार और बॉलीवुड के सितारे शामिल हुए. सिद्धार्थ के घर वालों की स्थिति कुछ खास अच्छी नहीं है. अंतिम संस्कार के दौरान देखा गया कि सिद्धार्थ की मां बार बार बेहोश हो जा रही थी. एक्ट्रेस Rakhi Sawant ने Instagram में एक वीडियो डालते हुए सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि दी है. वीडियो में राखी सावंत ने सिद्धार्थ शुक्ला की मां का हाल भी बताया है.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

उनकी मां बिल्कुल ठीक नहीं हैं

Siddharth Shukla Rakhi Sawant : वीडियो में राखी सावंत ने कहा कि मैं सिद्धार्थ की मां रीता शुक्ला से मिलकर आ रही हूं. उन्होंने कहा कि मैं बहुत भावुक हूं और इंस्टाग्राम पर लाइव आने की स्थिति में भी नहीं हूं. राखी सावंत ने कहा कि सिद्धार्थ की मां की हालत बिल्कुल ठीक नहीं है. वह बार-बार एक ही बात दोहरा रही है कि वो चला गया. राखी सावंत ने बताया कि हम सब ने उन्हें दिलासा दिया कि आपका बेटा कह नहीं है गया, आपके पास ही है वो कहीं नहीं गया है…

इसे भी पढ़ें- Siddhartha Shukla की मौत के बाद मीडिया में चली खबरों से नाराज हुईं Anushka Sharma, ऐसे निकाली भड़ास …

वीडियो में भावुक नजर आई राखी

Siddharth Shukla Rakhi Sawant : इंस्टाग्राम पर डाली गई इस वीडियो में हमेशा चुलबुली रहने वाली राखी सावंत भावुक नजर आई. वीडियो के दौरान राखी सावंत कई बार रोने भी लगी. राखी का कहना है कि वह हमारे काफी करीब थे ऐसे में दुख होना स्वाभाविक है. बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला की PR टीम ने भी मीडिया से उनके परिवार और उनकी निजता का सम्मान करने की अपील की है.

इसे भी पढ़ें-तालिबान ने भारत के मुसलमानों पर दिया बड़ा बयान, चेतावनी भरे अंदाज में कही ये बड़ी बात…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

14 + 18 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
जनरल परवेज मुशर्रफ का निधन
जनरल परवेज मुशर्रफ का निधन