nayaindia Urfi Javed vs Sudhanshu Pandey: जब टॉपलेस होकर दी दिवाली की...
kishori-yojna
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Urfi Javed vs Sudhanshu Pandey: जब टॉपलेस होकर दी दिवाली की...

जब टॉपलेस होकर दी दिवाली की शुभकामना तो सुधांशु पांडे बोले- ‘घटिया’, फिर उर्फी ने फोडे पटाखे

मुंबई | Urfi Javed vs Sudhanshu Pandey: अपने पहनावे को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहने वाली उर्फी जावेद का गुलाबी सर्दी में भी पारा चढ़ गया है। कोई उनकी पहनी ड्रेस या उनके बारे में गलत कहता है तो वे अपना आपा खो देती हैं। ऐसा पहली बार नहीं कई बार हो चुका है। ऐसा ही कुछ फिर से हो गया है।

टॉपलेस होकर दी दिवाली की शुभकामना
दरअसल, उर्फी ने अपने फैंस को दिवाली पर किसी नई स्टाइलिश ड्रेस नहीं बल्कि टॉपलेस होकर चौंकाया था। उर्फी ने अपने चाहने वालों को टॉपलेस होकर लड्डू खाते हुए दिवाली की शुभकामनाएं दी थी। उनका ये वीडियो काफी पसंद किया गया था जो काफी वायरल भी हो रहा है।

ये भी पढ़ें:- कर्णी सिंह शूटिंग रेंज रोड पर जाने से बचें

इनको नहीं आया पसंद को कहा- घटिया
हालांकि, कुछ लोगों को उर्फी का टॉपलेस होना पसंद नहीं आया। इनमें से एक टीवी के जानेमाने एक्टर और शो ‘अनुपमा’ के वनराज यानी हमारे सुधांशु पांडे को भी उर्फी का ये कारनामा बेहुदा लगा और उन्होंने एक्ट्रेस को घटिया बता दिया। उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर लिखा कि ‘मैं उसे फॉलो नहीं करता फिर भी मुझे रोज इस तरह की घटिया चीजें देखने को मिलती है। ये सब देख मुझे गुस्सा आता है।

ये भी पढ़ें:- करेंसी नोटों पर घमासानः केजरीवाल ने पीएम को लिखा पत्र

उर्फी ने फोड़ डाले पटाखे…
Urfi Javed vs Sudhanshu Pandey:  बस फिर क्या था, उर्फी ने भी फोड़ डाले पटाखे। अपने लिए इस तरह का कमेंट सुनकर उर्फी ने इंस्टाग्राम पर लिख डाला एक बड़ा सा नोट। जिसमें उन्होंने एक्टर को करारा जवाब देते हुए अपना ही शो देखने की हिदायत देते हुए लिखा कि ‘द आयरनी, अनुपमा में दिखाया जाता है कि महिला समाज में बने बनाए मापदंड को तोड़ती है। तो आप अपना शो क्यों नहीं देखते हो सुधाशुं ? शायद कुछ सीखते’?

ये भी पढ़ें:- छत्तीसगढ़ में 80 युवाओं को मिली सरकारी नौकरी

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × four =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
युवाओं को जागरूक करने पहुंचीं अनन्या बिड़ला
युवाओं को जागरूक करने पहुंचीं अनन्या बिड़ला