Sunny Deol के लिए जनता का विज्ञापन | सांसद महोदय हुए लापता, जिसे भी मिले आकर उचित इनाम पाएं... - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

Sunny Deol के लिए जनता का विज्ञापन | सांसद महोदय हुए लापता, जिसे भी मिले आकर उचित इनाम पाएं…

गुरदासपुर | एक्टर सनी देओल (Bollywood Star sunny deol) ने गुरदासपुर से सांसद का चुनाव जीता था। लेकिन अब सनी देओल के पठानकोठ में गुमशुदा के पोस्टर लगाए गए है। यह पोस्टर यूथ कांग्रेस द्वारा लगाए गए है।यूथ कांग्रेस का ये कहना है कि सांसद बनने के बाद सांसद महोदय की गायब हो गए है। इतने बड़ी मुसीबत में भी अपनी जनता को मरने के छोड़ गये। यह पोस्टर लगाए जा रहे जिससे सांसद कहीं मिल जाए। ये पोस्टर बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन पर लगाए गए हैं। पोस्टरों पर लिखा है गुमशुदा की तलाश। आगे लिखा है कि जिस किसी को भी सनी देओल मिले वह यूथ कांग्रेस पठानकोट को संपर्क करे और उचित इनाम पाए। दरअसल यह पोस्टर यूथ कांग्रेस ने जारी किया है और यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता इन्हें लोगों में बांट भी रहे हैं।

इसे भी पढ़ें मोदी सरकार ला रही है आदर्श किराया कानून (Modal tenancy Act), जानें किसे होगा फायदा ?

सनी देओल हर बात से अनभिज्ञ है

यूथ कांग्रेस महासचिव वरुण कोहली ने पोस्टर जारी करते हुए कहा हे कि सनी देओल का गुरदासपुर सांसद क्षेत्र कोरोना महामारी की चपेट में है, जबकि वे अपनी माया नगरी मुंबई में व्यस्त हैं। ऐसे समय में जहां उन्हें जनता को बचाने के लिए अपने क्षेत्र में होना चाहिए था, वे अपने घर पर ही जमे हुए हैं। अपने क्षेत्र में कोई भी मुसीबत आई हो लेकिन सनी देओल इस बात से अनभिज्ञ है। किसी भी बात की उन्हें कोई जानकारी नहीं है। कोरोना काव में गुरदासपुर की क्या हालत है..कितने कोविड केयर सेंटर है? कितने ऑक्सीजन सिलेंडर है? इसके बारे में उन्हें कुछ पता नहीं है। इसलिए यूथ कांग्रेस ने यह पोस्टर लगाए है जिससे उनका पता चल सकें कि वे है कहां।

देओल के पठानकोट दफ्तर प्रभारी पंकज जोशी की सफाई

उन्होंने सनी देओल पर क्षेत्र की अनदेखी का आरोप लगाया है और कहा है कि चुनाव जीतने के बाद वे जनता के बीच कम ही नजर आते हैं। वहीं सांसद सनी देओल के पठानकोट दफ्तर प्रभारी पंकज जोशी ने पोस्टर लगने के बाद सफाई देते हुए कहा है कि सनी देओल ने कोरोना काल में जनता के लिए लाखों मास्क, पीपीई किट और सैनिटाइजर क्षेत्र में भिजवाए हैं। पठानकोट, गुरदासपुर और बटाला के लोगों के लिए तीन आधुनिक सुविधा से लैस एडवांस लाइफ सपोर्ट (एएलएस) एंबुलेंस भी मुहैया करवाई है। क्षेत्र में कई पुल और सड़कों का निर्माण करवाया जा रहा है। गौरतलब है कि बीते मंगलवार को अमृतसर पूर्वी क्षेत्र के विधायक व पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के ऐसे ही पोस्टर जौड़ा फाटक के नजदीक शहीद बाबा दीप सिंह जी सेवा सोसायटी के अध्यक्ष अनिल वशिष्ठ और उसके सदस्यों ने लगाए थे। उनका आरोप था कि नवजोत सिंह सिद्धू विधानसभा क्षेत्र से नदारद रहते हैं|

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
बुझ गई अमर जवान ज्योति!
बुझ गई अमर जवान ज्योति!