nayaindia सुशांत खुदकुशी मामले में नया मोड़ - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

सुशांत खुदकुशी मामले में नया मोड़

नई दिल्ली/मुंबई। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के मामले में रोज नए मोड़ आ रहे हैं। इस मामले में सुशांत के पिता केके सिंह की ओर से रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के एक दिन बाद रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका देकर मुकदमे को मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की है। इस बीच सुशांत सिंह परिवार के वकील विकास सिंह ने आरोप लगाया कि मुंबई पुलिस मुकदमा नहीं दर्ज कर रही थी इसलिए पटना में केस दर्ज कराना पड़ा। उधर मुंबई में गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि यह मामला किसी हाल में सीबीआई को नहीं दिया जाएगा।

बहरहाल, सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने अपने खिलाफ दर्ज मुकदमे को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दी है। उसने अपने वकील सतीश मानशिंदे के जरिए एक याचिका लगाते हुए पटना में दर्ज मामले को मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की है। असल में बिहार पुलिस रिया को तलाश रही है और उस पर गिरफ्तारी का खतरा मंडरा रहा है। इससे पहले सुशांत के पिता कृष्ण किशोर सिंह ने सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उसके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, मां संध्या चक्रवर्ती, भाई शोविक चक्रवर्ती और दो मैनेजर सौमिल चक्रवर्ती और श्रुति मोदी के खिलाफ पटना के राजीव नगर थाने में केस दर्ज कराया।

इस बीच सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने मुंबई पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि सुशांत के पिता ने करीब चार महीने पहले बांद्रा पुलिस के डीसीपी से रिया की शिकायत की थी, लेकिन उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं की गई, इसलिए यह केस पटना में दर्ज कराया गया। उधर महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने बुधवार को स्पष्ट किया कि मुंबई पुलिस इस मामले की जांच के लिए पूरी तरह से सक्षम है और वे किसी भी हाल में इस मामले को सीबीआई को नहीं सौंपने जा रहे हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.

3 × three =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
दिग्गजों के दावो में कितना दम