nayaindia Kashmir Files New Achievement : फिल्म बनाने का मकसद पूरा हुआ...
बूढ़ा पहाड़
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Kashmir Files New Achievement : फिल्म बनाने का मकसद पूरा हुआ...

The Kashmir Files की नई उपलब्धि, डायरेक्टर ने कहा-फिल्म बनाने का मकसद पूरा हुआ…

Kashmir Files New Achievement
Image Source : OPIndia

मुंबई | Kashmir Files New Achievement : बॉलीवुड में गजब का प्रदर्शन करने वाली कश्मीर फाइल्स की लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ने के बाद अब एक बार फिर एक नया कीर्तिमान इस फिल्म के साथ जुड़ गया है. फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री खुद कुछ दिनों पहले ट्वीट किया था कि UAE में फिल्म को प्रतिबंधित कर दिया गया है जिसके पीछे क्या कारण उन्हें पता नहीं है. अब उन्होंने एक बार फिर से इस संबंध में जानकारी दी है कि के प्रदर्शन पर प्रतिबंध हटा दी गई है. उन्होंने खुद ट्वीट कर कहा कि मुझे खुशी है कि 7 अप्रैल को यूएई में ‘द कश्मीर फाइल्स’ रिलीज होने वाली है.

अनुपम खेर ने लिखा हर हर महादेव…

Kashmir Files New Achievement : द कश्मीर फाइल्स में अहम किरदार निभाने वाले अनुपम खेर ने भी फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री के ट्वीट को रीट्वीट किया है. अनुपम खेर इन शब्दों में खबर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए यह जाहिर कर दिया कि वह से लेकर कितने उत्साहित हैं. अनुपम खेर ने लिखा है हर हर महादेव… बता दें की फिल्म को अभी भी पर्दे पर अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. कमाई की बात करें तो 240 करोड़ के बिजनेस के पास हो चुकी है और यह ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर बन गई है. फिल्म को लेकर लोग सोशल मीडिया में अभी भी प्रतिक्रिया दे रहे हैं जो इसके बिजनेस को और बढ़ावा दे रही है.

इसे भी पढ़ें – रमजान में पहली बार देशभर में RSS देगा इफ्तार की दावत, इन दो शहरों पर होंगे विशेष आयोजन…

ब्रिटेन से आया निर्देशक को बुलावा

Kashmir Files New Achievement : कुछ दिनों पहले ही अभी खबर मिली थी कि एक ब्रिटिश सांसद ने फिल्म के डायरेक्टर और उनकी पत्नी को दावत पर बुलाया है. इस खबर पर अब विवेक अग्निहोत्री ने पुष्टि कर दी है. उन्होंने कहा है कि यह बात सच है कि मुझे और मेरी पत्नी को ब्रिटेन बुलाया गया है. उन्होंने कहा कि फिल्म को बनाने के समय ही मुझे ऐसा लग रहा था कि कश्मीर में जो हिंदू पंडितों के साथ हुआ वह दुनिया के हर कोने तक पहुंचना चाहिए. अब मुझे लग रहा है कि मेरा फिल्म बनाने का मकसद पूरा हुआ है.

इसे भी पढ़ें-पराए लड़के साथ बेटी को आपत्तिजनक अवस्था में देख बाप ने भी कर डाली हैवानियत

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 + nineteen =

बूढ़ा पहाड़
बूढ़ा पहाड़
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
कर्नाटक कांग्रेस प्रमुख को ईडी का समन, बेटी को सीबीआई का नोटिस
कर्नाटक कांग्रेस प्रमुख को ईडी का समन, बेटी को सीबीआई का नोटिस