Ajay Devgan Virel Video : फिर दिखेगा अजय देवगन का 30 साल पुराना स्टंट...
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Ajay Devgan Virel Video : फिर दिखेगा अजय देवगन का 30 साल पुराना स्टंट...

फिर दिखेगा अजय देवगन का 30 साल पुराना स्टंट, इस बार बाइकों पर नहीं बल्कि इस पर खड़ें दिखेंगे…( Watch Video)

Ajay Devgan Virel Video

मुंबई | Ajay Devgan Virel Video : कहा जाता है कि बॉलीवुड में अजय देवगन की आंखें बात करती हैं. अजय देवगन ने कॉमेडी फिल्मों से लेकर एक्शन फिल्में कर लोगों को अपना दीवाना बना दिया. उनके फैंस उन्हें हर रोल में पसंद करते हैं. आभार किरदार निभाने वाले अजय देवगन हमेशा से ऐसे नहीं थे. उनकी शुरुआत एक एक्शन हीरो के रूप में हुई थी. फूल और कांटे फिल्म से शुरुआत करने वाले अजय देवगन की फिल्म में एंट्री ने यह संकेत दे दिया था कि बॉलीवुड में किसी बेजोड़ एक्टर ने कदम रखे हैं. आज के युवाओं को भी बाइक पर अजय देवगन का वह स्टंट याद है. इस फिल्म को बने 30 साल हो चुके हैं लेकिन अभी भी यह स्टंट अजय देवगन के काफी करीब माना जाता है.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

फिर से सीन को किया रीक्रिएट

Ajay Devgan Virel Video : हाल में अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो क्लिप जारी की है. इस वीडियो क्लिप में अजय देवगन एक आइकॉनिक स्टंट पर परफॉर्म करते दिखाई दे रहे हैं. इसे देखकर साफ है कि कहीं ना कहीं अजय देवगन 1991 नई फिल्म फूल और कांटे की सीन को रीक्रिएट कर रहे हैं. हालांकि उस फिल्म में अजय देवगन ने दो बाइकों पर खड़े होकर यह सीन किया था. इस वीडियो में वे दो ट्रकों पर खड़े नजर आ रहे हैं.

इसे भी पढ़ें – सावधान : कार या बाइक पर नींबू-मिर्ची लटकाना अब पड़ सकता है महंगा, जानें कितना भरना होगा फाइन…

इन फिल्मों में भी कर चुके हैं ऐसा

Ajay Devgan Virel Video : अजय देवगन का यह स्टंट काफी लोकप्रिय रहा है. शायद यही कारण है कि आज भी कई फिल्मों के डायरेक्टर उनसे यह करवाना चाहते हैं. रोहित शेट्टी ने गोलमाल सीरीज में भी अजय देवगन के उस सीन को रीक्रिएट किया था. वहीं मल्टीस्टारर मूवी सन ऑफ सरदार में अजय देवगन एक बार फिर उस सीन को दोहराते हुए नजर आए थे. ऐसे में अब अजय देवगन के द्वारा डाला गया वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

इसे भी पढ़ें-Gujarat Cabinet Expansion Today : इनको कैबिनट में मिल सकती हैं जगह, कई दिग्गज हो सकते हैं बाहर

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *