nayaindia Shaan Mother Death: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर शान की मां का निधन
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Shaan Mother Death: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर शान की मां का निधन

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर शान की मां का निधन, नींद में ही कह गई दुनिया को अलविदा

मुंबई | Shaan Mother Death:  बॉलीवुड में अपनी आवाज से लोगों के दिलों पर राज करने वाले प्लेबैक सिंगर शान (Shan) की मां सोनाली मुखर्जी (Sonali Mukherjee) का निधन हो गया है। शान ने मां की निधन की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए लोगों को दी है। उन्होंने बताया कि उनकी मां का निधन सोते समय ही हुआ है। हालांकि निधन की वजह का अभी तक पता नहीं चल पाया है। उनके निधन की खबर सामने आने के बाद से बॉलीवुड की हस्तियों और गायकों ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है।

ये भी पढ़ें:- भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने अखिलेश पर कसा तंज, कहा- ना घर संभल रहा है और ना पार्टी…

शांतिपूर्ण तरीके से नींद में हुआ हुआ निधन
Shaan Mother Death: शान ने अपने इंस्टाग्राम पर मां की एक मुस्कुराती हुई फोटो शेयर करते हुए अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं और लिखा है कि, हमारी मां मिसेज सोनाली मुखर्जी के निधन से हम बहुत ही दुखी हैं। उनका निधन बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से नींद में हुआ। वह एक दयालु आत्मा, महान ह्यूमन बीइंग और एक प्यारी मां थी। यह हमारे लिए एक बड़ी क्षति है। इसी के साथ शान ने लोगों से कोरोना नियमों का पालने करते हुए उनकी मां को अपनी प्रार्थनाओं में याद रखने का अनुरोध किया है।

ये भी पढ़ें:- आप ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को धूरी से चुनाव लड़ने के लिए चुना, क्या चल पाएंगी केजरीवाल की रणनीति

कैलाश खेर ने कहा- शान भैया के परिवार को यह दुख सहने की शक्ति मिले
आपको बता दें कि, शान से पहले मशहूर सिंगर कैलाश खेर ने आज एक ट्वीट करके इस खबर की जानकारी सुबह ही दे दी थी। उन्होंने ट्वीट में लिखा था कि, बड़े भाई शान की मां का देहावसान हो गया है। परमेश्वर से दिवंगत सद्गति की प्रार्थनाएं। तीनों लोकों के अधिपति भगवान शिव से प्रार्थना है कि हमारे शान भैया के परिवार को यह दुख सहने की शक्ति मिले। अनंत शाश्वत प्रार्थना।

ये भी पढ़ें:- आजमगढ़ का सांसद अब हुआ मैनपुरी का! अखिलेश यादव ने करहल सीट से चुनाव लड़ने का किया ऐलान

Leave a comment

Your email address will not be published.

14 + one =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
राजद्रोह कानून पर रोक
राजद्रोह कानून पर रोक