'फ्रेंड्स' के रीयूनियन के लिए ब्रैड ने जेनिफर को मनाया - Naya India
मनोरंजन | हॉलीवुड| नया इंडिया|

‘फ्रेंड्स’ के रीयूनियन के लिए ब्रैड ने जेनिफर को मनाया

LOS ANGELES, CALIFORNIA - SEPTEMBER 18: Brad Pitt attends the premiere of 20th Century Fox's "Ad Astra" at The Cinerama Dome on September 18, 2019 in Los Angeles, California. (Photo by Amy Sussman/Getty Images)

लॉस एंजेलिस। हॉलीवुड अभिनेता ब्रैड पिट ने कथित तौर पर अपनी पूर्व पत्नी व शो की मुख्य अभिनेत्री जेनिफर एनिस्टन का उत्साहवर्धन कर बहुप्रतीक्षित ‘फ्रेंड्स’ के पुनर्मिलन समारोह को संभव बनाया। ‘फ्रेंड्स’ के अपने सह-कलाकारों संग लौटने पर अपनी मनाही के बाद ऐसा माना जाता है कि वह पिट से सलाह लिया करती थीं।

“पिछले साल अपने जन्मदिन पर ब्रैड के साथ दोबारा जुड़ने के बाद, उन्होंने उनसे सलाह मांगी। ब्रैड ने कहा कि उन्होंने ऐसा सोचा है कि उनकी सफलता (फ्रेंड्स) को सम्मान देने का यह विचार बेहद अच्छा है और यह बताना भी आवश्यक है कि प्रशंसकों के पास आज भी इसकी एक खास अहमियत है।” सूत्र ने यह भी कहा, “ब्रैड ने एनिस्टन से कहा कि यह साथ आने का एक सही समय लगता है और उन्होंने एनिस्टन से उनका मन बदलने को भी कहा। उन्होंने उन्हें तब ‘हां’ कहने की सलाह दी, जब सभी अक्टूबर में शो की 25वीं सालगिरह का जश्न मनाएंगे।”

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow