nayaindia Brahma Mishra Death: फ्लैट के बाथरूम से संदिग्ध हालत में बरामद हुई डेड बाॅडी
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Brahma Mishra Death: फ्लैट के बाथरूम से संदिग्ध हालत में बरामद हुई डेड बाॅडी

बाॅलीवुड एक्टर Brahma Mishra की मौत बनी पहेली! फ्लैट के बाथरूम से संदिग्ध हालत में बरामद हुई डेड बाॅडी

मुंबई | Brahma Mishra Death: बाॅलीवुड के जाने-माने और वेब सीरीज ‘मिर्जापुर में ‘ललित’ का किरदार निभाकर लोगों के दिलों में छाने वाले एक्टर ब्रह्मा मिश्रा का आकस्मिक निधन हो गया है। एक्टर का शव संदिग्ध हालत में मुंबई के वर्सोवा इलाके में उनके फ्लैट में बरामद हुआ है। उनकी डेड बाॅडी कूपर अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेजी गई है।

बाथरूम में मिला शव
Brahma Mishra passed away: जानकारी के अनुसार, उनके फ्लैट से बदबू आने के बाद लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी तब इस घटना का पता चला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक्टर मिश्रा का शव फ्लैट के बाथरूम से बरामद किया है। फिलहाल मौत की वजह का अभी तक पता नहीं चला है। अभी उनकी मौत सभी के लिए पहले बनी हुई है। इसका खुलासा उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगा। बता दें कि, ब्रह्मा मिश्रा ने कुछ दिनों पहले ही अपना 32वां जन्मदिन मनाया था।

ये भी पढ़ें:- Vicky Weds Katrina Wedding में Salman khan को जमकर किया जा रहा है ट्रोल, तस्वीरें देख नहीं रोक पाएंगे हंसी…

अचानक निधन से मनोरंजन इंडस्ट्री सदमे में
Brahma Mishra Death: ब्रह्मा मिश्रा के अचानक निधन की खबर ने उनके चाहने वालों को सदमे में डाल दिया है। ब्रह्मा मिश्रा के फैंस से लेकर मनोरंजन इंडस्ट्री के कई दिग्गज उन्हें श्रद्धाजंलि दे रहे हैं। ब्रह्मा मिश्रा के निधन पर मिर्जापुर के लीड एक्टर दिव्येंदु शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए ये जानकारी दी है और एक्टर के निधन पर शोक जताया है। उन्होंने ब्रह्मा मिश्रा के साथ फोटो शेयर कर लिखा है कि, भगवान आपको शांति दे ब्रह्मा मिश्रा। हमारा ललित अब नहीं रहा। आप सभी उनके लिए प्रार्थना करें।

ये भी पढ़ें:- उबर कैब की नई सर्विस, व्हाट्सएप के माध्यम से बुक करें उबर, जानें आसान चरणों में मैसेजिंग प्लेटफॉर्म से टैक्सी बुक करने का तरीका

कई फिल्मों में निभाई यादगार भूमिका
अक्षय कुमार की फिल्म केसरी में खुदारद खान का किरदार निभाने वाले ब्रह्मा मिश्रा ने 2013 में आई फिल्म ‘चोर चोर सुपर चोर’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी। मिश्रा मिर्जापुर के अलावा माउंटेन मैन, बद्री की दुल्हनियां, सुपर 30, दंगल, मांझी और हवाईजादा जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.

five × two =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
लोकतंत्र, न्याय और सवाल
लोकतंत्र, न्याय और सवाल