nayaindia Sara Ali Khan Debuts At Cannes Film Festival सारा अली खान का कान फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू
बॉलीवुड

सारा अली खान का कान फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू

ByNI Desk,
Share

नई दिल्ली। प्रतिष्ठित कान फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) 2023 का रेड कार्पेट पहले दिन चकाचौंध और भव्यता से भरा रहा। एक्टर सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने कान फिल्म फेस्टिवल की शुरूआत के लिए एक देसी लुक चुना, जिसने कई दिल जीत लिए। उन्होंने सिल्वर एम्बेलिश्ड ड्रेस (Silver Embellished Dress) के साथ नाओमी कैंपबेल चोपर्ड ज्वेलरी पहनीं। कान फिल्म फेस्टिवल 2023 के पहले दिन के कुल लुक्स को काफी पसंद किया गया। सारा अली खान ने अबू जानी संदीप खोसला द्वारा डिजाइन की गई हाथ से कशीदाकारी मल्टी-पैनल ड्रेस में अपना कान्स डेब्यू किया। यूनिक एम्ब्रॉयडरी के चलते अबू जानी संदीप खोसला का यह डिजाइनर ड्रेस लोगों को काफी पसंद आया। सारा ने क्रिस्टल, मोतियों और रेशम से सजी एक शानदार ब्लाउज पहना था।

ये भी पढ़ें- http://पार्टी कहेगी तो गुना से लोकसभा चुनाव लड़ूंगा: सिधिया

वहीं लहंगा लोगों को ध्यान आर्कषित कर रहा था। अंग्रेजी मॉडल नाओमी कैंपबेल (Naomi Campbell) ने 18 कैरट सफेद सोने में सिल्वर सेक्विन ड्रेस और चोपर्ड इयरिंग्स में 24.12 कैरेट के हीरे जड़े। टाइटेनियम में एक ब्रेसलेट में 9.77 कैरेट के हीरे जड़े। 18 कैरेट के सफेद सोने के ब्रेसलेट में 90.6 कैरेट के हीरे जड़े थे। इसके अलावा, 18 कैरट सफेद सोने की एक अंगूठी थी, जिसमें 10.06-कैरेट ब्रिलियंट-कट हीरे लगे थे। कैथरीन एक्ट्रेस कैथरीन जेटा-जोन्स (Catherine Zeta Jones) ने लॉ कट वाली रेड ड्रेस और चोपार्ड रेड कार्पेट कलेक्सन से 33.43-कैरेट के माणिक और 8.59 कैरेट के गुलाबी नीलम और हाउते जोआलेरी कलेक्शन से हीरे और गुलाबी नीलम की विशेषता वाले झुमके ऐड किए।

अमेरिकी एक्ट्रेस उमा थुरमन ने रेड कार्पेट कलेक्शन के हार में 18 कैरट के सफेद फेयरमिन्ड-सर्टिफाइड गोल्ड में 223.89-कैरेट के माणिक, 32.54-कैरेट के हीरे और 23.91-कैरेट के नीलम की विशेषता दिखाई। उन्होंने 18 कैरट व्हाइट गोल्ड में हीरे के साथ दिल के आकार के माणिक की एक जोड़ी, 18 कैरट व्हाइट गोल्ड में 24.03 कैरेट के माणिक की विशेषता वाला एक ब्रेसलेट, 18 कैरट व्हाइट गोल्ड में 73.69 कैरेट के हीरे की विशेषता वाला एक ब्रेसलेट भी पहना था। 18 कैरट के व्हाइट गोल्ड में हीरे की अंगूठी थी। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें