nayaindia सुशांत मामले में सीबीआई की रिया के पिता से पूछताछ - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

सुशांत मामले में सीबीआई की रिया के पिता से पूछताछ

मुंबई। अभिनेता रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती आज फिर पूछताछ के लिए केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की विशेष जांच टीम (एसआईटी) के समक्ष पेश हुए। इंद्रजीत के अलावा, सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी भी सीबीआई की पूछताछ के लिए पहुंचे। सीबीआई सूत्रों के अनुसार, इंद्रजीत और पिठानी अलग-अलग डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचे, जहां सीबीआई की एसआईटी टीम दिल्ली से आने के बाद 30 अगस्त से रह रही है।

सीबीआई सूत्र ने कहा कि इंद्रजीत से सुशांत के साथ उनकी बेटी के फाइनेंशियल (वित्तीय) संबंध के बारे में पूछताछ की जाएगी। सीबीआई सूत्र ने यह भी कहा कि चूंकि उनकी बेटी सुशांत के साथ संबंध में थी इसलिए एजेंसी उनसे इस बारे में पूछताछ करेगी कि वह दिवंगत अभिनेता को कैसे जानते थे और वे कैसे निवेश करने की योजना बना रहे थे।

सूत्र ने कहा कि सीबीआई की टीम उनसे यह भी सवाल करेगी कि क्या उन्हें सुशांत के मेडिकल इलाज के बारे में पता था और क्या वह कभी सुशांत और अपनी बेटी के साथ डॉक्टर के पास गए थे। उनसे पिछले साल की यूरोप यात्रा के दौरान हुई घटनाओं के बारे में भी सवाल पूछे जाएंगे।

सीबीआई इससे पहले सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया से उसके भाई शोविक के साथ लगातार चार दिनों में 34 घंटे तक की पूछताछ कर चुकी है।30 अगस्त से सीबीआई की टीम तीन बार बांद्रा में सुशांत के फ्लैट का दौरा कर चुकी है और जांच के लिए कूपर अस्पताल और वाटरस्टोन रिसॉर्ट का भी दो-दो बार दौरा कर चुकी है।

एजेंसी ने सुशांत के निजी कर्मचारियों — नीरज सिंह और केशव बचनेर से भी पूछताछ की है। इसने सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी का बयान भी दर्ज किया गया है।

Leave a comment

Your email address will not be published.

eleven − 5 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
‘धकधक गर्ल’ ने तेजाब के रीमेक पर दी प्रतिक्रिया,कहा- मेरे पास ऐसी खबरों के लिए टाइम नहीं…
‘धकधक गर्ल’ ने तेजाब के रीमेक पर दी प्रतिक्रिया,कहा- मेरे पास ऐसी खबरों के लिए टाइम नहीं…