कोविड-19 पर 'असंवेदनशील' वीडियो बनाकर आलोचनाओं से घिरीं चार्मी - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

कोविड-19 पर ‘असंवेदनशील’ वीडियो बनाकर आलोचनाओं से घिरीं चार्मी

हैदराबाद। तेलुगू अभिनेत्री और निर्देशक चार्मी कौर को सोमवार अपने एक टिकटॉक वीडियो के चलते सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। दरअसल, घातक कोरोनावायरस के दिल्ली और तेलंगाना में पहुंचने के बाद जहां चारों और माहौल बेहद गंभीर है, वहीं टिकटॉक पर इसे लेकर हंसते हुए एक ‘असंवेदनशील’ वीडियो बनाने की वजह से चार्मी लोगों के निशाने पर आ गईं।

अपने इस टिकटॉक वीडियो में वह कहती हैं, “आप सभी को ऑल द बेस्ट। पता है क्यों? क्योंकि कोरोनावायरस दिल्ली और तेलंगाना पहुंच चुका है। मैंने ऐसा ही सुना है और न्यूज में भी यही दिखाया जा रहा है। ऑल द बेस्ट दोस्तों, कोरोनावायरस आ गया है।” चार्मी ने हंसते हुए जोश के साथ जिस तरह से इस वीडियो को फिल्माया है, सोशल मीडिया पर लोगों को उनका यह अंदाज बिल्कुल नहीं भाया।

बैंकॉक से लौटने के बाद कोविड-19 के मिलते-जुलते लक्षणों से ग्रस्त होने के चलते हैदराबाद में सोमवार को एक सामाजिक कार्यकर्ता को भर्ती कराया गया, जिन्होंने चार्मी के इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया, “वह जरूर यह सोच रही होंगी कि यह किसी आइसक्रीम का नाम है।” सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो पर कुछ लोगों ने यह तक कह दिया कि चार्मी को मनोचिकित्सक से परामर्श लेने की आवश्यकता है।

हालांकि बाद में चार्मी ने टिकटॉक से अपने इस विवादित वीडियो को हटा दिया। देश की राजधानी दिल्ली और तेलंगाना में कोविड-19 के होने की सूचना हाल ही में मिली है। 24 वर्षीय एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर में कोरोनावायरस के होने के सकारात्मक परीक्षण के बाद उसे सरकार द्वारा संचालित हैदराबाद के गांधी अस्पताल के आइसोलेशन वॉर्ड में भर्ती कराया गया है। बेंगलुरू में स्थित सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करने वाला यह शख्स हाल ही में दुबई से लौटा है। अधिकारियों द्वारा अब इस शख्स के संपर्क में आए लोगों की पहचान की जा रही है। राजस्थान से भी इससे संबंधित एक मामले की पुष्टि हुई है।

Latest News

दूसरों को लपेटे में लेते-लेते कमाल राशिद खान पर लगा रेप का आरोप, फिटनेस मॉडल ने दर्ज कराई FIR
दूसरों को लपेटे में लेते-लेते कमाल राशिद खान पर लगा रेप का आरोप, फिटनेस मॉडल ने दर्ज कराई FIR

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

});