nayaindia Malaika Arora New Photoshoot : छैया-छैया गर्ल के हुस्न का फिर से छाया जादू
kishori-yojna
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Malaika Arora New Photoshoot : छैया-छैया गर्ल के हुस्न का फिर से छाया जादू

छैया-छैया गर्ल Malaika Arora के हुस्न का फिर से छाया जादू, खूबसूरती ऐसी तस्वीरें लगातार हो रही वायरल

नई दिल्ली | Malaika Arora New Photoshoot: हुस्न की मलिका बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने एक बार फिर से ऐसा जलवा बिखेरा है कि लोगों के होश उड़ गए हैं। मलाइका की खूबसूरती की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं। ये तो मानना पड़ेगा कि मलाइका जब भी सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट डालती है तो तहलका मच ही जाता हैं। अब मलाइका एक बार फिर से अपने नए फोटोशूट को लेकर चर्चा में है।


Chhaiya Chaiyya Girl मलाइका ने अपने फोटोशूट की तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर की है। स्टनिंग लुक में मलाइका कहर बरपा रही हैं। मलाइका ने ये फोटोशूट डार्क पर्पल कलर के ऑफ़ शोल्डर टॉप और मैचिंग बॉटम में करवाया है। शूट के दौरान मलाइका ने एक से बढ़कर एक पोज देकर लोगों के होश उड़ा दिए हैं।

ये भी पढ़ें :- किसान आंदलोन : सड़क पर जुटे AAP और अकाली दल के कार्यकर्ता, पुलिस ने लगाई बेरिकेडिंग…

Malaika Arora New Photoshoot : पर्पल टॉप में अपनी खूबसूरती बिखेरती Malaika काफी हॉट लग रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने गले में गोल्ड का नेकलेस पहना हुआ है। हाथों में फ्रिंज वाला एक बैग कैरी किए हुए पोज दे रही हैं।

Malaika Arora की इन तस्वीरों को देखकर कोई भी उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह सकता है। मलाइका ऐसी सेलिब्रिटी हैं जिनकी स्टाइल का हर कोई पीछा करता है।

ये भी पढ़ें :- Virat Kohli ने आखिर क्यों छोड़ी कप्तानी, रोहित शर्मा को हटाने की चाहत और Inside Story …

छैया-छैया गर्ल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) MTV के रियलिटी शो ‘सुपरमॉडल ऑफ़ द ईयर’ में भी अपने हॉट लुक में दिखाई दे रही हैं। शो में मलाइका जज की जिम्मदारी निभाती दिख रही हैं।

ये भी पढ़ें :- देश में फिर बढ़ा कोरोना का असर, 24 घंटे में ही 34 हजार को पार कर गए नए मामले, Kerala में फिर Corona Blast

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ten + 17 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
डॉक्यूमेंट्री के जाल में फंस गईं पार्टियां
डॉक्यूमेंट्री के जाल में फंस गईं पार्टियां