कोरोना: सोनू सूद ने मेडिकल स्टाफ के लिए अपने जुहू होटल की पेशकश की -
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| %%title%% %%page%% %%sep%%

कोरोना: सोनू सूद ने मेडिकल स्टाफ के लिए अपने जुहू होटल की पेशकश की

मुंबई। अभिनेता सोनू सूद ने कोरोना वायरस महामारी के बढ़ते प्रकोप के बीच डॉक्टर, नर्स और पैरा मेडिकल स्टाफ के लिए रहने के लिए अपने जुहू के होटल की पेशकश की है।

सोनू ने कहा, देश में लाखों लोगों की जिंदगी बचाने के लिए दिन-रात काम कर रहे हमारे देश के डॉक्टरों, नर्सों और पैरा मेडिकल स्टाफ के लिए यदि मैं कुछ कर सकूं, तो यह मेरे लिए सम्मान की बात होगी।

मैं इन वास्तविक समय के नायकों के लिए अपने होटल के दरवाजे खोलकर बेहद खुशी महसूस करूंगा।अभिनेता सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का सबसे अच्छा उपयोग भी कर रहे हैं। यह लोगों को कोविड-19 महामारी के बारे में जागरूक कर रहे हैं। वह अपने इंस्टाग्राम के माध्यम से लोगों को यह भी बता रहे हैं कि कैसे घर पर ही फिटनेस का ध्यान रखा जा सकता है।

By अजीत द्विवेदी

पत्रकारिता का 25 साल का सफर सिर्फ पढ़ने और लिखने में गुजरा। खबर के हर माध्यम का अनुभव। ‘जनसत्ता’ में प्रशिक्षु पत्रकार से शुरू करके श्री हरिशंकर व्यास के संसर्ग में उनके हर प्रयोग का साक्षी। हिंदी की पहली कंप्यूटर पत्रिका ‘कंप्यूटर संचार सूचना’, टीवी के पहले आर्थिक कार्यक्रम ‘कारोबारनामा’, हिंदी के बहुभाषी पोर्टल ‘नेटजाल डॉटकॉम’, ईटीवी के ‘सेंट्रल हॉल’ और अब ‘नया इंडिया’ के साथ। बीच में थोड़े समय ‘दैनिक भास्कर’ में सहायक संपादक और हिंदी चैनल ‘इंडिया न्यूज’ शुरू करने वाली टीम में सहभागी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

});