Shehnaaz-Piyush Dance : शहनाज गिल ने इस लड़के के साथ किया रोमांटिक डांस
मनोरंजन| नया इंडिया| Shehnaaz-Piyush Dance : शहनाज गिल ने इस लड़के के साथ किया रोमांटिक डांस

सिद्धार्थ शुक्ला देखते रहे शहनाज गिल ने इस लड़के के साथ किया रोमांटिक डांस – VIDEO हुआ वायरल

Shehnaaz-Piyush Dance :

Shehnaaz-Piyush Dance : सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का प्यार किसी से छुपा नहीं है अक्सर दोनों साथ में दिखाई देते रहते है। सोशल मीडिया पर भी दोनों की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है। हाल ही में दोनों ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) में भी साथ पहुंचे थे और अब साथ में दोनों ‘डांस दीवाने 3’ (Dance Deewane) में नजर आएंगे। यहां भी दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिलेगी।

इसे भी पढ़ें-  कल से बैंकों में आ रहा है पांच दिन का अवकाश, आज ही निपटा लें जरूरी काम

शहनाज गिल ने पियूष के साथ किया डांस

‘डांस दीवाने 3’ (Dance Deewane) में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) साथ पहुंचेंगे। शो के मेकर्स ने शो का एक प्रोमो वीडियो जारी किया है, जिसमें शहनाज गिल शो के कंटेस्टेंट पियूष गुरभेले के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। शहनाज गिल और पियूष को देख सिद्धार्थ चिढ़ जाते हैं और स्टेज पर आकर शहनाज का हाथ पकड़ के ले जाते हैं। साथ ही कहते हैं, ‘तुम्हें मैंने सिखाया और तम मेरी दोस्त को लेकर चले गए।’ ये सब सीरियस बातचीत नहीं थी, बल्कि मजाक में चल रहा था। वीडियो बड़ा ही फनी है। वीडियो में माधुरी, सिद्धार्थ और शहनाज का फनी साइड दिख रहा है।

इसे भी पढ़ें-  अफ़गानिस्तान की खूबसूरती किसी से कम नहीं, देखें टॉप मॉडल्स को…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


‘डांस दीवाने’ में आएंगे शहनाज और सिद्धार्थ

बता दें, इससे पहले भी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि वो सिद्धार्थ के साथ ‘डांस दीवाने 3’ (Dance Deewane) में शिरकत करने वाली हैं। इस हफ्ते आने वाले एपिसोड में दोनों लव स्पेशल एपिसोड में लव वाला डांस करने आने वाले हैं। दोनों के फैंस दोनों का रोमांटिक साइड ऑन स्क्रीन देखने के लिए एक्साइटेड हैं। फैंस को उम्मीद है कि शायद इस बार दोनों अपने प्यार का शो के मंच से ऐलान करें।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
देश में घातक होता कोरोना! 24 घंटे में 385 मरीजों की मौत, 2 लाख 58 हजार नए मामले दर्ज
देश में घातक होता कोरोना! 24 घंटे में 385 मरीजों की मौत, 2 लाख 58 हजार नए मामले दर्ज
होटल से निकलते वक्त फैन ने किया ऐसा, फिर विराट कोहली ने जीता दिल हॉलीवुड एक्ट्रेस ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस में लगाई आग हेड कोच बनने के बाद राहुल द्रविड़ का पहला बयान हिन्दी बोलने में शर्म कैसी, यह हमारा गर्व है : नीरज चौपड़ा हार्दिक पांड्या को वापस इंडिया भेजने से Dhoni ने रोका हार्दिक पांड्या अगले मैच में करेंगे गेंदबाजी, पूरी तरह हुए फिट हारने विराट कोहली ने लगाई वेंकटेश अय्यर की क्लास RCB vs KKR हार के बाद भी Virat Kohli ने जीता सबका दिल हसन अली के सपोर्ट में उतरी उनकी भारतीय पत्नी – मदद करें… हरनाज संधू ने एक सवाल का दिया ऐसा जबाब बन गयी मिस यूनिवर्स, देखें… हरनाज को मिस यूनिवर्स क्राउन पहनता देख भावुक हुई उर्वशी रौतेला हनुमा विहारी क्या थी गलती, क्यों हुए टेस्ट सीरीज से बाहर स्विमिंग पूल में दिखा आलिया भट्ट का नया अंदाज, फोटोज हुई वायरल स्वरा भास्कर ने पहना उलटा कोट, जमकर उड़ा मजाक स्वतंत्रता दिवस पर लाल किले पर ध्वजारोहण और कार्यक्रम स्पेशल सवारी में UAE जाएंगे भारतीय खिलाड़ी IPL 2021 स्टुअर्ट बिन्नी का यह रिकार्ड कोई गेंदबाज नहीं तोड़ पाया स्कॉटलैंड को कितने अंतर से हराना भारत के लिए जरुरी सौरव गांगुली ने कहा कोहली का एटीट्यूड पसंद है, लेकिन वह लड़ते बहुत है सोनाक्षी को बचपन में हो गया था सच्चा प्यार, अब शादी के लिए तैयार