बेटी हमारे जीवन में सकारात्मकता लेकर आई है: कुणाल खेमू - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

बेटी हमारे जीवन में सकारात्मकता लेकर आई है: कुणाल खेमू

मुंबई। अभिनेता कुणाल खेमू दो साल की इनाया के ‘पप्पा’ के रूप में खुद को बेहद भाग्यशाली मानते हैं।  एक साक्षात्कार में अभिनेता ने कहा, “इनाया का पिता होना मेरी जिंदगी की सबसे अच्छी चीज है। हर दिन वह सोहा और मेरे जीवन में बहुत सारी सकारात्मकता और खुशी लाती है। यह वही है जिसने मुझे इस लॉकडाउन में सबसे सकारात्मक तरीके से जीने में मदद की है। उसने हमारी दिनचर्या में सुधार किया है।”

कुणाल ने आगे कहा, वह जल्दी उठती है, इसलिए हमें भी जल्दी उठना पड़ता है और अपना दिन उसकी दिनचर्या के अनुसार बिताना पड़ता है। उसकी वजह से हम अधिक अनुशासित हो गए हैं। मुझे अपने पितृत्व का यह दौर बहुत अच्छा लग रहा है। कुणाल ने यह भी साझा किया कि कैसे उनकी बेटी इन दिनों चल रहे स्वास्थ्य संकट को समझ गई है।

उन्होंने बताया, वह इस महामारी को समझने के लिए बहुत छोटी है लेकिन वह जानती है कि कुछ सही नहीं है। इसलिए जब मैंने उससे पूछा कि हम बाहर क्यों नहीं जा सकते हैं, तो उसने यह कहते हुए जवाब दिया कि “पप्पा कोरोनावायरस है।” सोहा और मैं उसका मनोरंजन करने और उसे व्यस्त रखने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। वह पार्क जाने या अपने दोस्तों के साथ नहीं खेल पाने के बारे में शिकायत भी नहीं करती।”

काम को लेकर बात करें तो कुणाल को आखिरी बार मोहित सूरी की थ्रिलर फिल्म ‘मलंग’ में देखा गया था। फिल्म में कुणाल एक खलनायक पुलिस ऑफिसर माइकल रोड्रिग्स के रूप में आए। उन्हें अब अपनी फिल्म ‘लूटकेस’ और अपने वेब शो ‘अभय’ के दूसरे सीजन की रिलीज का इंतजार है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

});