लुई विटॉन कैम्पेन में शामिल हुईं दीपिका

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण हिंदी फिल्म उद्योग से लग्जरी फैशन ब्रांड लुई विटॉन के ग्लोबल कैम्पेन में शामिल होने वाली पहली भारतीय महिला बन गई हैं।

दीपिका ने इंस्टाग्राम पर इस बात का ऐलान करते हुए कहा, मैं लुई विटॉन परिवार में शामिल होने के लिए बहुत ज्यादा रोमांचित हूं। दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित ब्रांड के लिए निकोलस गेशक्वियर के दृष्टिकोण का हिस्सा बनना न केवल रोमांचक है बल्कि यह काफी अभिभूत कर देने वाला भी है।

दीपिका के पति व अभिनेता रणवीर सिंह ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, नेक्सट लेवल! मनी कंट्रोल डॉट कॉम के मुताबिक, दीपिका ब्रांड के लिए प्री-फॉल 2020 कैम्पेन में एमा रॉबर्ट्स, सोफी टर्नर और क्लो ग्रेस मोरेट्ज जैसे अंतर्राष्ट्रीय सितारों संग नजर आएंगी। इस बार इस कैम्पेन का जो थीम है वह पल्प हॉरर से प्रभावित है जैसा कि किताबों व फिल्मों में दर्शाया जाता है।

इस कैम्पेन के लुक बुक को गेशक्वियर ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है जिसमें दीपिका को एक चेक ड्रेस के साथ विंटर कोट और बूट पहने देखा जा सकता है। दीपिका का यह पोस्टर मिशेल गैगनॉन की फिक्शन थ्रिलर डोंट टर्न अराउंड से प्रभावित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares