अच्छा कंटेट मिलने पर हॉलीवुड में काम करेंगी दीपिका - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

अच्छा कंटेट मिलने पर हॉलीवुड में काम करेंगी दीपिका

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का कहना है कि वह अच्छा कंटेट मिलने पर ही हॉलीवुड की फिल्मों में काम करेंगी। दीपिका बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की पावरफुल एक्ट्रेस में शुमार की जाती है। काफी समय से चर्चा चल रही है कि वह भी अब प्रियंका चोपड़ा के नक्शे कदम पर चल कर हॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करने जा रही है।

दीपिका ने पूर्व में हॉलीवुड फिल्म ट्रिपल एक्स: द रिटर्न ऑफ जेंडर केज में काम किया है। हॉलीवुड में फिर से काम करने संबंधी सवाल के जवाब में दीपिका ने कहा, “मैं किसी फिल्म का आकलन इस लिहाज से नहीं करती कि वह फिल्म इंडियन है या फिर इंटरनेशनल बल्कि मैं इसे महज अपनी कला प्रस्तुत करने के माध्यम के तौर पर देखती हूं।

दीपिका ने कहा, यदि भारत के बाहर मुझे ऐसा करने का अवसर मिलता है तो ये मेरे लिए खुशी की बात होगी। यदि सिर्फ हॉलीवुड ही नहीं बल्कि अन्य देशों की फिल्मों में भी काम करने का मौका मुझे मिलेगा तो यह भी मेरे लिए काफी गर्व की बात होगी। मैंने जेंडर केज में काम इसलिए किया क्योंकि वो काफी प्रभावशाली किरदार था।

सब कुछ फिल्म के कैरेक्टर और रोल पर निर्भर करता है। ऐसा बिल्कुल नहीं है कि मैं हर समय हॉलीवुड फिल्मों में काम मांगती हूं। चाहे भारत हो या दुनिया का कोई भी कोना, मैं सिर्फ अच्छे कंटेंट की तलाश में रहती हूं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Maharashtra में हादसा! फैक्टरी में धमाके के बाद लगी भयानक आग, एक की मौत, 5 गंभीर, दो कर्मचारी हुए लापता
Maharashtra में हादसा! फैक्टरी में धमाके के बाद लगी भयानक आग, एक की मौत, 5 गंभीर, दो कर्मचारी हुए लापता