इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड के लिए नामित हुई दिल्ली क्राइम - Naya India
मनोरंजन| नया इंडिया|

इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड के लिए नामित हुई दिल्ली क्राइम

नई दिल्ली। वेब सीरीज दिल्ली क्राइम को इंटरनेशनल एमी अवार्डस 2020 के लिए नामांकित किया गया है। ऐसे में सीरीज में नजर आने वाली अभिनेत्री रसिका दुग्गल को लगता है कि सीरीज ने दिलचस्पी और संवेदनशील होने के संतुलन को बनाकर यह उपलब्धी हासिल की है।

रसिका ने कहा, मुझे लगता है कि ‘दिल्ली क्राइम’ एक बहुत ही संवेदनशील और समझदारी से बनाया गया प्रोजेक्ट है। मुझे वास्तव में इस पर काम करने पर गर्व है। मैं रोमांचित हूं कि इसे वह पहचान मिल रही है और मुझे लगता है कि यह इसकी हकदार है।

यह सीरीज बेस्ट ड्रामा सीरीज श्रेणी में अर्जेंटीना, जर्मनी और यूके के शो के साथ-साथ अंतर्राष्ट्रीय एमीज में प्रतिस्पर्धा कर रही है। शो के पहले सीजन में साल 2012 में हुए निर्भया दुष्कर्म मामले की कहानी का अनुसरण किया गया था। रसिका ने आगे कहा, मुझे लगता है कि मामला अपने आप में ही एक पूरी कहानी है। निर्भया दुष्कर्म मामले ने बहुत सारे लोगों को बहुत गहराई से प्रभावित किया।

यह भयावह और भीषण था। एक समाज के रूप में हमें इसे नहीं भूलना चाहिए। हमें याद रखना चाहिए कि हम, समाज के हिस्से के रूप में, इस तरह के अपराध को होने दिया। उन्होंने आगे कहा, इसके अलावा, यह एक आकर्षक पुलिस प्रक्रियात्मक सीरीज है। यह एक ऐसे तरीके से बना है जो दिलचस्प है, जो बहुत ही मुश्किल संतुलित किया गया है। उनका मानना है कि निर्माताओं ने बहुत संवेदनशीलता के साथ विषय को पेश किया है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow