मनोरंजन| नया इंडिया| dhadkan scene recreate : शमिता शेट्टी, जीशान खान ने धड़कन को किया रीक्रिएट

बिग बॉस ओटीटी: शमिता शेट्टी, जीशान खान ने शिल्पा शेट्टी की धड़कन के सीन को किया रीक्रिएट

dhadkan scene recreate

बाथरोब बॉय और कुमकुम भाग्य फेम जीशान खान पहले से ही अपने निवर्तमान व्यक्तित्व और विचित्र व्यवहार के साथ बिग बॉस ओटीटी हाउस में अपने लिए एक मजबूत पहचान बना रहे हैं। जो न केवल दर्शकों बल्कि बिग बॉस के अन्य सदस्यों  के साथ भी अच्छी तरह से जुड़ा हुआ है। जीशान जिनकी तुलना बिग बॉस ओटीटी होस्ट करण जौहर द्वारा रणवीर सिंह से की गई थी। निश्चित रूप से अपनी बॉलीवुड स्थिति में जी रहे हैं क्योंकि उन्होंने अपनी एक फिल्म के एक दृश्य को दोबारा करते हुए अभिनेता सुनील शेट्टी की शानदार ढंग से नकल की। ( dhadkan scene recreate )

also read: Twitter की एक्ट्रेस Rhea Chakraborty से ऐसी क्या दोस्ती है कि Blue Tick कंटीन्यू कर रखा है

शमिता के साथ बनाया सीन

सह-प्रतियोगी शमिता शेट्टी के साथ जीशान ने फिल्म धड़कन से एक प्रतिष्ठित दृश्य को फिर से बनाया जिसमें सुनील शेट्टी और शमिता की बहन और बॉलीवुड दिवा शिल्पा शेट्टी ने अभिनय किया। अपना और दर्शकों का मनोरंजन करते हुए, जीशान और शमिता को फिल्म के कुछ प्रतिष्ठित संवादों और क्षणों को फिर से बनाते हुए एक धमाका करते हुए देखा गया। ( dhadkan scene recreate )

ये है जीशान की स्ट्रेटजी ( dhadkan scene recreate )

जीशान ने कहा कि मैं चाहता था कि बिग बॉस मुझे खुद को वहां से बाहर निकालने और जीशान खान को दिखाने का मौका दे। मैं अन्य अभिनेताओं की तरह नहीं हूं। जो एक शो करते हैं। मैं वह हूं जो हमेशा आदर्श पर सवाल उठाता है। जब तक आप जानते हैं कि आप किसी की भावनाओं को आहत नहीं कर रहे हैं। तब तक मानदंडों पर सवाल उठाएं। कुछ ने मेरे बाथरोब वीडियो को ‘सस्ते प्रचार’ कहा, मुझे इसकी आवश्यकता क्यों होगी? मैं एक लोकप्रिय टीवी शो में हूं, मेरा ब्लॉग बहुत अच्छा कर रहा है। कितने लोग जोखिम उठा रहे हैं? मैं लोगों को मवेशी नहीं बल्कि भेड़िया बनने के लिए प्रोत्साहित कर रहा हूं। ( dhadkan scene recreate )

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

देश

विदेश

खेल की दुनिया

फिल्मी दुनिया

लाइफ स्टाइल

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
किसानों का मोदी सरकार में राज्यमंत्री अजय मिश्रा की बर्खास्तगी की मांग को लेकर ‘रेल रोको’ आंदोलन आज