मनोरंजन

अभिनेता के निधन के दो महीने बाद सायरा बानो ने किया दिलीप कुमार का ट्विटर अकाउंट बंद करने का फैसला

Share
अभिनेता के निधन के दो महीने बाद सायरा बानो ने किया दिलीप कुमार का ट्विटर अकाउंट बंद करने का फैसला
दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार के दोस्त फैसल फारूकी ने बुधवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से घोषणा की कि कुमार की पत्नी सायरा बानो ने खाता बंद करने की सहमति दे दी है। दिवंगत प्रतिष्ठित अभिनेता की एक तस्वीर साझा करते हुए फारूकी ने @TheDilipKumar ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया कि काफी चर्चा और विचार-विमर्श के बाद और सायरा बानो जी की सहमति से मैंने प्रिय दिलीप कुमार साब के इस ट्विटर अकाउंट को बंद करने का फैसला किया है। आपके निरंतर प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। ( dilip kumar twiter acoount ) https://twitter.com/TheDilipKumar/status/1438094787396071426?s=20 also read: IPL 2021: यूएई में IPL का दूसरा चरण होगा दर्शकों के साथ, ऐसे खरीदे जा सकेंगे टिकट

7 जुलाई को ली अंतिम सांस

ट्वीट ने दिग्गज अभिनेता के प्रशंसकों को निराश किया है जो खाते को सक्रिय रखने का अनुरोध कर रहे हैं। “खाता रहने दो। ताला लगाएं। यह इतिहास और विरासत के लिए महत्वपूर्ण है। विशेष रूप से #पेशावर के बारे में उनके जीवन की कहानियों को याद करें और उनकी क्लिप साझा करें। दिलीप कुमार शायद भारत के सबसे पुराने अभिनेताओं में से एक थे जिनका सक्रिय सोशल मीडिया अकाउंट था जो कभी-कभी अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करते थे। सायरा बानो और फारूकी ने अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से अभिनेता के प्रशंसकों को उनके स्वास्थ्य और जीवन के बारे में अपडेट रखा, इससे पहले 7 जुलाई को 98 वर्ष की आयु में लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था।

सायरा बाने भी थी एडमिट ( dilip kumar twiter acoount )

दूसरी ओर, उनकी पत्नी को 28 अगस्त को सांस लेने में तकलीफ और उच्च रक्तचाप और उच्च शर्करा जैसी अन्य जटिलताओं की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें इस महीने की शुरुआत में अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी। कथित तौर पर, अस्पताल के डॉक्टर ने खुलासा किया कि पडोसन अभिनेता को एक्यूट कोरोनरी सिंड्रोम, एक हृदय रोग का पता चला है। ( dilip kumar twiter acoount )
Published

और पढ़ें