director Rumi Jaffrey about riya : रिया चक्रवर्ती को 'चुड़ैल' कहा जाता था
मनोरंजन| नया इंडिया| director Rumi Jaffrey about riya : रिया चक्रवर्ती को 'चुड़ैल' कहा जाता था

रिया चक्रवर्ती को ‘चुड़ैल’ कहा जाता था, एक साल बाद desirable women का अवॉर्ड – निर्देशक रूमी जाफरी

director Rumi Jaffrey about riya

सुशांत सिंह राजपूत ने भारतीय फिल्म उद्योग में अपनी जगह पक्की कर ली थी, लेकिन बहुत जल्द इससे दूर हो गए। एक युवा, प्रतिभाशाली अभिनेता, जिसने दर्शकों का दिल जीत लिया था, 14 जून, 2020 को अपने मुंबई अपार्टमेंट में मृत पाया गया था। उनके असामयिक निधन की खबर देश भर के लोगों के लिए एक बड़ा झटका थी। कई दुखी लोगों में से एक निर्देशक रूमी जाफरी हैं, जो दिवंगत अभिनेता के साथ एक नई फिल्म पर काम कर रहे थे, जिसे पिछले साल लॉकडाउन के बाद फ्लोर पर जाना था। रूमी ने पहले खुलासा किया था कि उस प्रोजेक्ट में सुशांत के अपोजिट रिया चक्रवर्ती को कास्ट किया गया था। सुशांत और रिया पूर्व की मृत्यु के समय एक दूसरे को डेट कर रहे थे। रूमी जाफरी वर्तमान में अपने लंबे समय से विलंबित निर्देशन की फिल्म चेहरे की नाटकीय रिलीज के लिए तैयार हैं। रूमी ने इस बारे में खुल कर कहा है कि क्या वह अब विशेष परियोजना को आगे बढ़ाने की योजना बना रहे हैं या नहीं। ( director Rumi Jaffrey about riya )

also read: Bollywood Stars के असली नाम

सुशांत स्क्रिप्ट को लेकर बहुत चूजी थे

चेहरे मूल रूप से पिछले साल अप्रैल में रिलीज हो रही थी और मुझे मई में सुशांत के साथ शूटिंग शुरू करनी थी। उस फिल्म के लिए कई निर्माताओं ने मुझसे संपर्क किया और कहा कि वे सुशांत के साथ काम करना चाहते हैं। क्योंकि इंडस्ट्री में हर कोई जानता था कि सुशांत स्क्रिप्ट को लेकर बहुत चूजी थे, इसलिए उन्होंने सोचा कि अगर उन्होंने इस स्क्रिप्ट को ओके किया होता तो कोई तो बात होगी। इसके बाद, सुशांत और मैं इस प्रक्रिया के बहुत करीब आ गए। और मुझे अपने अभिनेताओं को ध्यान में रखकर स्क्रिप्ट लिखने की आदत है, चाहे वह सलमान खान हों या संजय दत्त। अब जब भी मैं वह स्क्रिप्ट देखता हूं तो मेरे दिमाग में सुशांत का चेहरा आ जाता है। इसलिए, मैंने अभी के लिए उस स्क्रिप्ट को अपने लॉकर में रखा है। कुछ समय बीतने दें और फिर मैं देखूंगा कि मैं इसे बिल्कुल बनाना चाहता हूं या किसी और को कास्ट करना चाहता हूं। लेकिन अभी के लिए, मैं इसे नहीं बना रहा हूं। ( director Rumi Jaffrey about riya )

27 अगस्त चेहरे रिलीज होगी जिसमें रिया है

27 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फिल्म चेहरे में रिया भी हैं, जिन्हें सुशांत के परिवार द्वारा अभिनेता की आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए औपचारिक पुलिस शिकायत दर्ज कराने के बाद भारी सार्वजनिक जांच का सामना करना पड़ा। सितंबर में, रिया को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सुशांत की मौत से जुड़े ड्रग एंगल की जांच के सिलसिले में गिरफ्तार किया था। फिलहाल वह जमानत पर बाहर हैं। रिया ने सभी आरोपों से इनकार किया है। लेकिन सुशांत के प्रशंसकों ने बार-बार सोशल मीडिया पर उनके बहिष्कार का आह्वान किया है।हालांकि, निर्देशक ने कहा कि पिछले साल “अनुचित मीडिया ट्रायल” के बाद बड़ी संख्या में लोग धीरे-धीरे रिया को पसंद करने लगे हैं। “मुझे चेहरे में रिया की उपस्थिति के बारे में बिल्कुल भी तनाव नहीं है। इससे न तो फायदा होगा और न ही फिल्म को नुकसान पहुंचाओ। उन्होंने फिल्म में शानदार काम किया है।

director Rumi Jaffrey about riya

most desirable women का अवॉर्ड ( director Rumi Jaffrey about riya )

उन्होंने कहा कि अगर आप मीडिया की धारणा को देखें तो यह भी बदल गया है। पिछले साल, रिया को ‘चुड़ैल’ और भी बहुत कुछ कहा जा रहा था। और ठीक एक साल बाद, उन्हें सबसे desirable women का पुरस्कार दिया गया। अब लोग उन्हें अनावश्यक रूप से ट्रोल या परेशान नहीं करते हैं। अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी अभिनीत चेहरे एक मिस्ट्री थ्रिलर है। पहले इसे 30 अप्रैल को समाप्त होना था, लेकिन COVID-19 की दूसरी लहर के मद्देनजर स्थगित कर दिया गया था।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
ये सिर्फ संयोग नहीं
ये सिर्फ संयोग नहीं