nayaindia भूषण कुमार के साथ ‘एक विलेन’ का सीक्वल बनायेंगी एकता कपूर - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

भूषण कुमार के साथ ‘एक विलेन’ का सीक्वल बनायेंगी एकता कपूर

मुंबई। बॉलीवुड फिल्मकार एकता कपूर अपनी सुपरहिट फिल्म ‘एक विलेन’ का सीक्वल भूषण कुमार के साथ मिलकर बनाने जा रही हैं। एकता ने वर्ष 2014 में सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख को लेकर एक विलेन बनी थी।

‘एक विलेन’ के दूसरे पार्ट की घोषणा कर दी गयी है। इस बात की घोषणा ख़ुद एकता कपूर ने सोशल मीडिया के जरिये की है। एकता ने लिखा, “सबसे पहले कहिए- जय माता दी।

साल 2014 की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म ‘एक विलेन’ के दूसरे पार्ट को भूषण कुमार के साथ शुरू कर रही हूं। दूसरा इंस्टॉलमेंट 08 जनवरी, 2021 को पर्दे पर आएगा।” इसके साथ ही एकता ने भूषण कुमार के साथ फोटो भी शेयर की। एकता ने कहा “मेरे लिए उस व्यक्ति के साथ काम करना हमेशा उत्साहजनक होता है, जो वैसा ही पैशन रखता है। बतौर प्रोड्यूसर, हम हमेशा एक्सपीरिएंस बढ़ाने के लिए तत्पर रहते हैं।

भूषण कुमार के साथ साझेदारी इसमें काफी मददगार होगी।” वहीं, भूषण कुमार ने कहा, “एकता और मैंने इससे पहले उनकी फिल्मों के संगीत के लिए साथ काम किया है। मुझे खुशी है कि हम सार्थक सिनेमा का निर्माण करने और अपने दर्शकों के लिए अलग किस्म का कंटेंट लाने के लिए हाथ मिला रहे हैं।”

Leave a comment

Your email address will not be published.

15 + thirteen =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
दिल्ली में कौन कितना भ्रष्ट?
दिल्ली में कौन कितना भ्रष्ट?