मनोरंजन

रामायण में राम ऋतिक रोशन और रावण का किरदार निभाएंगे रणबीर कपूर? जानिए अन्य कास्ट

Share
रामायण में राम ऋतिक रोशन और रावण का किरदार निभाएंगे रणबीर कपूर? जानिए अन्य कास्ट
मुंबई |  रणबीर कपूर और ऋतिक रोशन को शनिवार 2 अक्टूबर को जैकी भगनानी के ऑफिस वाली बिल्डिंग में कथित तौर पर स्पॉट किए जाने के बाद कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। हालाँकि अब यह पता चला है कि दोनों सितारे नमित मल्होत्रा ​​​​के कार्यालय गए थे। जो कि उसी इमारत में है जहां भगनानी की महाकाव्य रामायण के लिए मधु मंटेना और निर्देशक नितेश तिवारी के साथ एक बैठक थी। (epic Ramayana) also read: Aryan Khan के साथ गिरफ्तार हुई Munmun Dhamecha भी हैं एक जानी-मानी हस्ती, तस्वीरों ने सब कुछ कर दिया बयां

सीता के लिए अभिनेत्री तय नहीं

पिंकविला को एक सूत्र ने बताया कि यह ऋतिक रोशन और रणबीर कपूर के साथ उनकी पहली संयुक्त मुलाकात थी। जो क्रमशः रावण और राम की भूमिका निभाते हैं। उन्होंने इस परियोजना के व्यापक दृष्टिकोण और यहां तक ​​कि अगले साल की दूसरी छमाही में इसे फ्लोर पर ले जाने की संभावित योजनाओं पर भी चर्चा की। सीता की भूमिका निभाने के लिए टीम में अभी तक एक अभिनेत्री नहीं है। वेब पोर्टल को दिए एक पूर्व साक्षात्कार में निर्माता मधु मंटेना ने जानकारी दी थी कि दिवाली के अवसर पर रामायण के कलाकारों के बारे में एक घोषणा की जाएगी, हालांकि सूत्र ने अब पिंकविला को सूचित किया है कि कलाकारों के आने में कुछ और समय लग सकता है। फिल्म फाइनल हो गई है।

पहली बार ऋतिक और रणबीर एक प्रोजेक्ट पर ( epic Ramayana)

समाचार रिपोर्ट में जोड़ा गया कि ऋतिक एक पखवाड़े के भीतर विक्रम वेधा की शूटिंग के लिए अबू धाबी के लिए रवाना होंगे। जबकि रणबीर भी निर्देशक लव रंजन की अगली फिल्म को पूरा करने के लिए तैयार होंगे। इसके बाद ब्रह्मास्त्र की अंतिम 10-दिवसीय शूटिंग होगी। इससे पहले कि वे अन्य परियोजनाओं के साथ जाते, रचनात्मक टीम रामायण के आसपास कुछ बुनियादी चीजों पर चर्चा करने के लिए मिलना चाहती थी। अगर चीजों को अंतिम रूप दिया जाता है, तो यह पहली बार होगा जब अभिनेता ऋतिक रोशन और रणबीर कपूर किसी प्रोजेक्ट पर सहयोग करेंगे। ( epic Ramayana)
Published

और पढ़ें