करियर की शुरुआत में किया भयानक परिस्थितियों का सामना : लोपेज - Naya India
मनोरंजन | हॉलीवुड| नया इंडिया|

करियर की शुरुआत में किया भयानक परिस्थितियों का सामना : लोपेज

लॉस एंजेलिस। अभिनेत्री जेनिफर लोपेज ने हाल ही में खुलासा किया कि करियर के शुरुआती दिनों में उन्हें भयानक परिस्थितियों का सामना करना पड़ा था। इसके साथ ही 50 वर्षीय गायिका ने यह भी बताया कि ट्रायल के दौरान उन्होंने सार्वजनिक तौर पर व्यवहार करना कैसे सीखा था।

लोपेज ने चार्लीज थेरॉन, रेनी जेल्वेगर, एक्वाफिना और सिंथिया एरिवो के साथ एलए टाइम्स की एक बैठक में शामिल होने के दौरान कहा, “मेरे करियर की शुरुआत में भयानक चीजें हुईं थी, जिनसे मुझे उबरना था। मैंने मैगजीन के लिए आर्टिकल लिखकर उन गलत बातों को उजागर किया। यह ट्रायल के दौरान की बात थी। और फिर उसके बाद आपको, आप ऐसी हैं, आप वैसी हैं, जैसी श्रेणी में डाल दिया जाता है।”

उन्होंने आगे कहा, “लेकिन उसी दौरान, मुझे आगे देखना और बढ़ना था, कि मैं कर क्या रही हूं? क्योंकि दिन की समाप्ति के बाद यह हमेशा महसूस होता था, कि आप कर क्या रही हैं? और मेरे लिए यह था कि मैं इससे बेहतर कैसे कर सकती हूं? इसलिए मैंने बहुत परिश्रम किया। मैं बेहतर कैसे बन सकती हूं? मैं एक बेहतर मां, बहन, बेटी, दोस्त, बिजनेस पार्टनर, बेहतरीन अभिनेत्री, बेहतरीन गायिका, बेहतरीन डांसर, बेहतरीन प्रोड्यूसर बन सकती हूं। यह हमेशा इस बात पर निर्भर करता है कि हम अगली बार इससे बेहतर कैसे कर सकते हैं? क्योंकि आप गलतियां करते हैं।”

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
इस बार तो नहीं खारिज करते झांकियां!
इस बार तो नहीं खारिज करते झांकियां!