फैमिली मैन 2 का आतंकी सलमान पहले 'नरेन्द्र मोदी' बनेगा फिर 'वीर सावरकर' बनाएगा
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| %%title%% %%page%%

फैमिली मैन 2 का आतंकी सलमान पहले ‘नरेन्द्र मोदी’ बनेगा फिर ‘वीर सावरकर’ बनाएगा

narnedra modi movie mann bairagi

फैमिली मैन 2 में आतंकी युवक की भूमिका के लिए सराहना मिल चुकी है युवा अभय को

  • हरियाणा के पानीपत के रहने वाले हैं अभय वर्मा, अ​मिताभ और आलिया के साथ कर चुके विज्ञापन
  • स्वातंत्र्यवीर सावरकर फिल्म के सह निर्माता भी हैं वर्मा, महेश मांजरेकर कर रहे हैं निर्देशन
  • सावरकर फिल्म के निर्माता हैं सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त रहे संदीप सिंह

मुम्बई | फैमिली मैन—2 में आतंकवादी सलमान उर्फ कल्याण की भूमिका निभा चुका युवा कलाकार अभय वर्मा फिल्म मन बैरागी में नरेन्द्र मोदी की युवावस्था का किरदार निभाएगा। यही नहीं थोड़े दिन बाद आने वाली स्वातंत्र्यवीर सावरकर फिल्म के सह निर्माता भी वर्मा हैं।

स्वातंत्र्यवीर सावरकर फिल्म के निर्माता दिवंगत स्टार सुशांतसिंह राजपूत के दोस्त रह चुके संदीपसिंह हैं। इसका निर्देशन महेश मांजरेकर कर रहे हैं। सह निर्माता के तौर पर अभय वर्मा अपना योगदान दे रहे हैं। फैमिली मैन—2 में सफलता की सुर्खियां बटोर रहा यह युवा सोशल मीडिया पर तब छाया जब अक्षय कुमार ने नरेंद्र मोदी पर संजय लीला भंसाली की फिल्म का पहला लुक लॉन्च किया। मन बैरागी फिल्म नरेन्द्र मोदी के किरदार पर आधारित है। एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में अभय कहते हैं कि हृतिक रोशन की सुपर थर्टी में जूनियर कलाकार से कॅरियर की शुरुआत की और आगे बढ़ता चला गया।

upcoming movie swatantraveer savarkar

अभय कहते हैं कि फैमिली मैन—2 में मुझे इतनी सफलता मिलेगी, वह उसने नहीं सोचा था। वह कहते हैं कि मैं नतीजों को लेकर थोड़ा डरा हुआ था, लेकिन शुक्र है कि यह मेरे पक्ष में आया। लोग कल्याण/सलमान के बारे में जो कह रहे हैं, मैं वास्तव में उसका आनंद ले रहा हूं। बहुत लोग तारीफ कर रहे हैं लेकिन सबसे बड़ी तारीफ मेरी मां की थी। वह शायद ही कभी मेरे काम के बारे में बात करती हैं, हालांकि मैं हमेशा उनकी आंखों में सराहना देख सकता हूं। इस बार, उसने कहा कि उसे वास्तव में मुझ पर गर्व है। अपने किरदार को लेकर अभय कहते हैं कि जब लोग मेरा चेहरा देखते हैं, तो उन्हें लगता है कि मैं कितना प्यारा और मासूम हूं।मेरे जैसे चेहरे से इस किरदार की उम्मीद नहीं थी। वेबसीरीज में कल्याण उर्फ सलमान एक आतंकवादी है, लेकिन एक प्यारा लड़का भी है। उसे अपने तरीके से निर्दोष होना होगा ताकि धृति के चरित्र को उससे प्यार हो सके।

abhay verma in family man 2

ऐसे मिला रोल

वर्मा बताते हैं कि जब द फैमिली मैन का सीजन 1 आया तो हर कोई इसकी चर्चा कर रहा था। मुझे दूसरे सीजन में रोल हिस्सा मिलने की उम्मीद थी। बाद में, मैं कास्टिंग डायरेक्टर के कार्यालय से एक कॉल आया। मैं घबराहट के साथ गया और दो टेक में ऑडिशन हो गया। मुझे लगा कि यह खराब हो गया है, इसलिए पूछा कि क्या मैं और अधिक टेक दे सकता हूं। लेकिन उन्होंने कहा नहीं, यह ठीक था। मुझे आश्चर्य हुआ जब मुझे यह कहते हुए फोन आया कि मुझे चुना गया है। चूंकि सलमान और कल्याण का कॅरेक्टर एक साथ निभाना था, इसलिए यह काफी मुश्किल था। मेरे निर्देशकों (राज और डीके और सुपर्ण वर्मा) के प्रयास की वजह से ही मैं किरदारों के बीच के मामूली अंतर को दूर करने में सक्षम हो पाया। यहां तक ​​कि सह-कलाकार भी प्रेरक और प्रेरक थे।

actor manoj bajpayee

मैं मनोज वाजपेयी की पूजा करता हूं

मनोज वाजपेयी के साथ स्क्रीन शेयरिंग को लेकर वर्मा कहते हैं कि हालांकि हमने स्क्रीन पर ज्यादा समय नहीं बिताया। लेकिन मैंने शूटिंग से पहले और बाद में मनोज सर के साथ दो-तीन लंबी बातचीत की है। मेरे व्यक्तित्व पर उनका व्यापक प्रभाव पड़ा है क्योंकि वह प्रशंसनीय हैं और मैं बहुत लंबे समय से उनकी पूजा कर रहा हूं। निर्देशक द्वारा ‘एक्शन’ कहे जाने के तुरंत बाद मैं उन्हें श्रीकांत तिवारी में बदलते हुए देख सकता था। वह स्विच अद्भुत था, देखने में कुछ असाधारण।

एक्ट्रेस Urvashi Rautela ने Mud Bath से निखारी त्वचा, तस्वीर हो गई सोशल मीडिया पर Viral

आतंकी के बाद अब पीएम मोदी का रोल

मन बैरागी संजय लीला भंसाली से जुड़ी फिल्म है। वह शीर्ष फिल्म निर्माताओं में से एक हैं और उनके अधीन काम करना एक ऐसी चीज है जिसका मैंने हमेशा सपना देखा है। वह बताते हैं कि यह फिल्म दो-तीन घटनाओं के बारे में बात करती है जिनसे हमारे प्रधानमंत्री गुजरे हैं। यह एक प्रेरक कहानी है। युवाओं को फिल्म अवश्य देखनी चाहिए क्योंकि यह 20-23 आयु वर्ग के मन की भ्रमित स्थिति से संबंधित है।

abhay verma in family man 2

मोदी की भूमिका के लिए तैयारी

इस भूमिका के लिए तैयारी करना सीखने और प्रेरणा देने वाली प्रक्रिया थी क्योंकि मैं उनके (मोदी के) वास्तविक जीवन के कुछ दोस्तों से मिला था। तथा मुझे उनसे व्यक्तिगत रूप से मिलने का मौका नहीं मिला। COVID स्थिति ने उस योजना को ठंडे बस्ते में डाल दिया है। मैं पीएम मोदी से मिलने का इंतजार कर रहा हूं, शायद फिल्म रिलीज होने पर। मुझे उम्मीद है कि मैं उनके पैर छुऊंगा और अपनी आगामी परियोजनाओं के लिए उनका आशीर्वाद लूंगा।

Immunity Booster! खून की कमी को दूर कर शरीर में इम्यूनिटी बढ़ाती है ‘ककोड़े’ की सब्जी, खांसी जुकाम से रखती है दूर

बादाम खा लूं या बचाकर रखूं

अभय बताते हैं कि मैंने फिल्म सुपर 30 में एक जूनियर कलाकार के रूप में शुरुआत की थी। बाद में मुझे अमिताभ बच्चन, आमिर खान और आलिया भट्ट के साथ कुछ विज्ञापनों में काम करने का मौका मिला। एक बार शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन जब सेट पर आए तो मैं अवाक रह गया। उन्होंने शूटिंग से पहले मुझे अपनी जेब से कुछ बादाम दिए। मैं उनका चेहरा तो कभी बादामों को देखता रहा ​और असमंजस में था कि उन्हें खाऊं या बचा कर रखूं।

तमंचे पे डिस्को! प्रेमिका के साथ मस्ती कर रहे पति को देख पत्नी ने चला दी गोली और शुरू हुआ फिल्मी ड्रामा

हरियाणा के रहने वाले हैं वर्मा

पानीपत के हलवाई अट्टा निवासी अभय वर्मा यानि हरियाणा का यह मासूम सा दिखने वाला लड़का एक्टर बनने का ख्वाब संजोए डेढ़ साल पहले मुंबई पहुंचा। फिल्म निर्माताओं और स्टूडियो के चक्कर लगाने शुरू किए। तभी पता चला कि संजय लीला भंसाली और महावीर जैन फिल्म मन बैरागी बनाने की तैयारी में हैं। ऑडिशन में भाग्य आजमाया। भाग्य ने भरपूर साथ दिया और पीएम मोदी के किरदार के लिए चुन लिए गए।

Sushant Singh Rajput की बरसी पर भावुक हुईं रिया चक्रवर्ती कहा- इंतजार करती हूं, वापस आ जाओ…

By Pradeep Singh

Experienced Journalist with a demonstrated history of working in the newspapers industry. Skilled in News Writing, Editing. Strong media and communication professional. Many Time Awarded by good journalism. Also Have Two Journalism Fellowship. Currently working with Naya India.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *