farhaan movie toofan bayycott : रिलीज होने से पहले ही फरहान अख्तर की 'तूफान' बनी बॉयकॉट का कारण, लेकिन क्यों..
मनोरंजन| नया इंडिया| farhaan movie toofan bayycott : रिलीज होने से पहले ही फरहान अख्तर की 'तूफान' बनी बॉयकॉट का कारण, लेकिन क्यों..

toofan Boycott : रिलीज होने से पहले ही फरहान अख्तर की ‘तूफान’ बनी बॉयकॉट का कारण, लेकिन क्यों..

farhaan movie toofan bayycott

आजकल हम देखते है कि हर मूवी को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। अगर कोई फिल्म किसी की भावना को आहत करती है तो उसको बॉयकॉट का सामना करना पड़ा है। ( farhaan movie toofan bayycott ) फरहान अख्तर की एक फिल्म आ रही है तूफान जिसको रिलीज होने से पहले ही बॉयकॉट किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर लोग इसे संस्कृति के विरूद्ध बताकर बैन करने की मांग कर रहे है। फिल्म में फरहान के साथ मृणाल ठाकर भी दिखाई देगी। फरहान अख्तर और मृणाल ठाकर अभिनीत यह मूवी 16 सुलाई को ऐमजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होनी है। इस फिल्म की रिलीज़ डेट पहले अक्टूबर 2020 और फिर मई 2021 की थी। लेकिन किसी कारण से इसे पोस्टपोन कर दिया गया। तूफान के डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा हैं।

also read: Bollywood को कई सुपरहिट फिल्में देने वाली ‘Shilpa Shetty’ ने ठुकरा दिया था 10 करोड़ का ऑफर, क्योंकि…

ये बॉयकॉट का कारण ( farhaan movie toofan bayycott )

फरहान अख्तर भी तूफान के प्रोड्यूसर्स में से एक हैं। फिल्म एक बॉक्सर की कहानी पर आधारित है। फरहान अख्तर इस फिल्म में नैशनल लेवल बॉक्सर की भूमिका निभा रहे है। हालंकि सोशल मीडिया पर कुछ लोग फिल्म का बॉयकॉट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि हर उस फिल्म बॉयकॉट करिए जो लव जिहाद को प्रमोट करती है और हिंदू फोबिक है। एक और यूजर ने लिखा है कि तूफान का बॉयकॉट कीजिए। ( farhaan movie toofan bayycott ) हिंदू लड़कियों को कभी प्यार और शादी के लिए मुस्लिमों की जरूरत नहीं… हमारे पास हिंदुओं जनरल, एससी, एसटी, ओबीसी में 50 से ज्यादा जातियां हैं। हम उनमें से 1 चुनकर शादी कर सकते हैं। फिल्मों के जरिये लव जिहाद प्रमोट मत कीजिए। हमारी मासूम टीनेज लड़कियां ये प्रोपोगेंडा नहीं समझतीं।

अंडरवर्ल्ड की कहानी दिखाई गई है

फिल्म में फरहान बॉक्सर बने हैं और परेश रावल उनके कोच हैं। ( farhaan movie toofan bayycott ) फिल्म में अंडरवर्ल्ड की कहानी भी दिखाई गई है। मृणाल ठाकुर फरहान के अपॉजिट हैं। यह मुंबई के स्लम इलाके की कहानी है जिसमें फरहान अख्तर के पास अंडरवर्ल्ड या बॉक्सिंग में से एक रास्ता चुनने का ऑप्शन होता है। कोरोना काल में सभी मूवी OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। कोरोना के कारण लगे लॉकडाउन के कारण सिनेमा बंद है इस वजह से भी फिल्में ऐसा ही रिलीज की जा रही है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
लखीमपुर में मारे गए पत्रकार के भाई को कांग्रेस की टिकट
लखीमपुर में मारे गए पत्रकार के भाई को कांग्रेस की टिकट