फैशन आपका मूड है: नोरा फतेही

नई दिल्ली। मॉडल और बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही की नजर में फैशन का तात्पर्य मूड से है। नोरा ने बताया, यह (फैशन) कैजुअल, इनफॉर्मल, फैंसी या बेहद आकर्षक कुछ भी हो सकता है।

मुंबई में आयोजित लैक्मे फैशन वीक समर/रिसॉर्ट 2020 में नेक्सा के साथ सहयोग में डिजाइनर जोड़ी गौरी और नैनिका के लिए रैम्प पर चलीं नोरा ने कहा, मेरे लिए, फैशन कुछ ऐसा है जो अतिरिक्त है। कलर्स, अच्छे कट्स, आकर्षक डिजाइन-कुछ भी ऐसा जो मुझे मेरे फैशन में नारीत्व का एहसास कराए।

नोरा इस दिन रैम्प पर एक रंग के ऑफ-शोल्डर मर्मेड गाउन में नजर आईं। इसमें एक ट्रेल भी बना हुआ था। प्लंजिंग नेकलाइन वाले इस गाउन में अभिनेत्री काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं। उनके फैशन के बारे में पूछे जाने पर नोरा ने बताया कि आमतौर पर ट्रैकपैंट्स, क्रॉप टॉप, हील्स, जीन्स और ब्लैक ड्रेस उनकी पसंदीदा फैशन की सूची में शामिल हैं।

ऐसे कौन से ब्यूटी प्रोडक्ट्स हैं, जो उनके लिए बेहद जरूरी है, इसके जवाब में उन्होंने ब्लश, ब्लश पिंक टोन में एक लिपस्टिक और मसकरा का नाम लिया। मॉडल से अभिनेत्री बनीं ‘दिलबर’ फेम नोरा फिल्म ‘भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया’ के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली हैं, जिसमें उनके साथ अभिनेता अजय देवगन हैं।

नाम का खुलासा किए बिना नोरा ने यह भी बताया कि वह एक अंतर्राष्ट्रीय, स्वतंत्र गाने के लिए एक ‘बहुत बड़े कलाकार’ संग जुड़ने जा रही हैं। नोरा आखिर में कहती हैं, “मतलब अच्छी चीजें हो रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares