Filhall 2 Song सांग का फर्स्ट लुक रिलीज, फिर से दिलों में उतरेंगे अक्षय और नूपुर
ताजा पोस्ट | मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Filhall 2 Song सांग का फर्स्ट लुक रिलीज, फिर से दिलों में उतरेंगे अक्षय और नूपुर

‘Filhall 2’ Song का फर्स्ट लुक रिलीज, फिर से लोगों के दिलों में उतरेंगे अक्षय और नूपुर

Filhall 2 Song

मुंबई । ‘Filhall 2’ Song : ‘कुछ ऐसा कर कमाल तेरा हो जाऊं ’ ‘फिलहाल’  सांग (Filhall Song) काफी पसंद किया गया था और आज भी लोगों की जुबां पर ये सांग सुना जा सकता है। इस सांग में चार-चांद लगाए थे, बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और एक्ट्रेस नूपुर सेनन (Nupur Senon) ने। इसकी लोकप्रियता को देखते हुए मेकर्स इसका दूसरा पार्ट भी रिलीज करने जा रहे हैं। इस सांग को मेकर्स ‘फिलहाल 2’ (Filhall 2) के नाम से रिलीज करने वाले हैं। इस बात की जानकारी अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके दी है और ‘फिलहाल 2’ का फर्स्ट लुक जारी कर इसके टीजर के रिलीज डेट भी बता दी है।

ये भी पढ़ें:- Ankita Lokhande कार से उतरते समय कर गई भूल, ट्रोलर्स का होना पड़ा शिकार

अक्षय ने सांग का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ‘और दर्द जारी है… अगर फिलहाल ने आपके दिल को छुआ तो फिलहाल 2 की मोहब्बत आपकी रूह को छू लेगी। पेश है इस गाने का फर्स्ट लुक। इसका टीजर 30 जून को रिलीज किया जाएगा। हमारे साथ बने रहिए’।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

ये भी पढ़ें:- Pregnant Nusrat Jahan की स्विमिंग पूल में अठखेलियां,  कराया Bold Photoshoot

फैंस के दिलों में अभी भी जिंदा सांग

इस पोस्टर में Akshay Kumar बाइक चला रहे हैं और Nupur Senon अक्षय को पकड़े बाइक पर बैठी नजर आ रही हैं। इस गाने का पहला सीजन जबरदस्त हिट हुआ था। दिल को छूने वाले इस सांग को मशहूर पंजाबी सिंगर बी-प्राक गया है। जबकि इसके लिरिक्स जानी ने लिखे हैं। ‘फिलहाल’ के फर्स्ट पार्ट को अरविंद खैरा ने डायरेक्ट किया था और इसके दूसरे पार्ट के डायरेक्टर भी अरविंद ही हैं। इस गाने का जादू फैंस के दिलों में अभी भी जिंदा है। अब इसका दूसरा पार्ट लोगों को कितना पसंद आता है देखना ये है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *