Tiger Shroff और Disha Patani को ड्राइव पर निकलना पड़ा भारी, मुंबई Police ने किया मामला दर्ज - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

Tiger Shroff और Disha Patani को ड्राइव पर निकलना पड़ा भारी, मुंबई Police ने किया मामला दर्ज

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और उनकी गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) दोनों को मुंबई की सड़कों पर ड्राइव पर निकलना उस वक्त भारी पड़ गया जब उन्हें पुलिस ने रोक लिया. मंगलवार को टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी ड्राइव पर निकले तो उनका सामना मुंबई पुलिस से हो गया. कोरोना काल में सार्वजनिक स्थल पर बिना किसी कारण के घूमने को लेकर लॉकडाउन के नियमों के उल्लंघन के आरोप में टाइगर श्रॉफ के खिलाफ मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज किया है. वहीं सोशल मीडिया पर दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के लॉकडाउन के बीच सैर पर निकलने की खबरों के जमकर ट्रोल होने पर टाइगर की मां आयशा श्रॉफ बेहद ही नाराज है और उन्होंने इसे जाहिर भी किया.

ये भी पढ़े:- जानी-मानी सिंगर Neeti Mohan ने दिया बेटे को जन्म, एक्टर पति ने सोशल मीडिया पर जताई खुशी

टाइगर श्रॉफ के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज होने के बाद सोशल मीडिया पर ये खबर वायरल हो गई और लोगों द्वारा तरह-तरह के कमेंट शुरू हो गए. जिस पर टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ ने एक कमेंट करते हुए लिखा कि, वे घर जा रहे थे और रास्ते में पुलिस आधार कार्ड चेक कर रही थी. ऐसे समय में घूमने में किसी की दिलचस्पी नहीं है. कृपया ऐसी बातें कहने से पहले अपने तथ्य ठीक से जान लें. धन्यवाद.

आपको बता दें कि इससे पहले भी Tiger Shroff और Disha Patani को लॉकडाउन में मालदीव में वैकेशन एंजाॅय करने पर दोनों दोनों को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था. दिशा पाटनी हाल ही में फिल्म राधेः यॉर मोस्ट वांटेड भाई में सलमान खान के साथ नजर आई थीं. वहीं, टाइगर श्रॉफ हीरोपंती 2, गणपत और बागी 4 में दिखाई देने वाले हैं.

ये भी पढ़े:- Vidya Balan’s Film trailer : “शेरनी” का ट्रेलर हुआ रिलीज, 18 जून से अमेजन प्राइम वीडियो में देख सकेंगे फिल्म

वहीं, मुंबई पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि मुंबई में दोपहर के दो बजे के बाद किसी के भी बिना किसी कारण इधर-उधर घूमने पर पाबंदी है, लेकिन टाइगर श्रॉफ लॉकडाउन के बावजूद शाम तक बांद्रा बस स्टैंड के पास घूमते पाए गए.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

});