कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

मुंबई। एक महिला सहायक कोरियोग्राफर दिव्या कोटियन ने अश्लील वीडियो देखने को मजबूर करने के लिए मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराया है।

भारतीय फिल्म और टेलीविजन कोरियोग्राफर एसोसिएशन (आईएफटीसीए) का महासचिव बनने के बाद वह अकसर कोटियन को अंधेरी (पश्चिम) के वीरा देसाई में स्थित आईएफटीसीए के कार्यालय और मुक्ति रिहर्सल हॉल में बुलाया करते थे।

कोटियन ने इसके बाद महाराष्ट्र में राष्ट्रीय महिला आयोग की इकाई को बताया कि आचार्य फिल्म इंडस्ट्री में काम से उन्हें वंचित कर रहे हैं और आय के लिए कमीशन की मांग कर रहे हैं। शिकायत में इस बात का भी दावा किया गया है कि जब भी कोटियन आचार्य के ऑफिस में पहुंची हैं, उन्होंने उन्हें अश्लील वीडियो देखते हुए पाया है।

उन्होंने अपने बयान में कहा, “जब भी मैं किसी काम के लिए उनके ऑफिस पहुंचती थी तो वह मुझे हमेशा अश्लील वीडियो देखते हुए ही मिलते थे और तो और उन्होंने मुझे भी उन वीडियोज को देखने के लिए कहा, और कहा कि मुझे इसे देखने में मजा आएगा।” इसमें आगे कहा गया है, “यह सुनने के बाद मैंने अपना आपा खो दिया।

मुझे पता था कि वह एक व्यभिचारी हैं और जुए व क्रिकेट की सट्टेबाजी में भी शामिल हैं और इसलिए मैं आपके खिलाफ पुलिस और एसोसिएशन में शिकायत दर्ज करूंगी।” दस्तावेज के मुताबिक, कोटियन ने अंबोली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है, जब आचार्य को उत्पीड़न के आरोपों का सामना करना पड़ रहा है। बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता भी उन पर इस तरह के आरोप लगा चुकी हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *