nayaindia Fire On Bachchan Pandey Set: ‘बच्चन पांडे’ के सेट पर लगी आग
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Fire On Bachchan Pandey Set: ‘बच्चन पांडे’ के सेट पर लगी आग

अक्षय कुमार और कृति सेनन की आगामी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ के सेट पर लगी आग

नई दिल्ली | Fire On Bachchan Pandey Set: बॉलीवुड से एक बड़ी खबर सामने आई है। अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘बच्चन पांडे’ की शूटिंग के दौरान सेट पर आग लग गई। इस फिल्म में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार मुख्य भूमिका निभा रहे है और उनके साथ कृति सैनन और जैकलिन फर्नांडिस भी लीड रोल में हैं।

किसी के हताहत होने की खबर नहीं
जानकारी के अनुसार, सेट पर आग लगी तब शूटिंग जारी थी, हालांकि इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। आग से सिर्फ सेट को नुकसान हुआ है। आग लगने से एक बार तो सेट पर अफरा-तफरी मच गई, लेकिन आग को कंट्रोल कर लिया गया। बताया जा रहा है कि जब आग लगी तब सेट पर अक्षय कुमार और कृति सेनन वहां मौजूद थे।

ये भी पढ़ें:- तुम अकेले तो नहीं हारते… Captain Virat ने कप्तानी से दिया इस्तीफा…

दर्शकों को बेसब्री से इंतजार
फिल्म ‘बच्चन पांडे’ इस साल मार्च में रिलीज होने वाली है। फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म में अक्षय दो हीराइनों के साथ दिखाई देने वाले हैं। फिल्म लगभग पूरी हो चुकी है। हालांकि कुछ पैचवर्क बाकी है, जिसे जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा।

फिल्म ‘बच्चन पांडे’ के लिए कहा जा रहा है कि, ये फिल्म साउथ की ‘जिगरथंडा’ की रीमेक है। खैर जो कुछ भी हो, लेकिन अक्षय के फैंस के लिए तो ये एक रोमांच ड्रामा होगी। वैसे भी अक्षय के लिए बीता साल बेहद ही खास रहा है। 2021 में अक्षय कुमार की कई फिल्में रिलीज हुई जिन्होंने शानदार बिजनेस किया। इसी तरह साल 2022 भी अक्षय के लिए शानदार रहने वाला है। उनके पास इस साल भी कई नए प्रोजेक्ट्स हैं। जिनमें से सभी को उनकी ‘पृथ्वीराज’ और ‘राम सेतु’ का इंतजार है।

ये भी पढ़ें:- Omicron को हल्के में न लें, हम अभी भी नहीं जानते इसके दीर्घकालिक दुष्प्रभाव – विशेषज्ञ

Leave a comment

Your email address will not be published.

12 + 4 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
रजनी पाटिल ने सही रास्ता बताया है
रजनी पाटिल ने सही रास्ता बताया है