खेसारीलाल और काजल राघवानी की फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ का फर्स्ट लुक आउट - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

खेसारीलाल और काजल राघवानी की फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ का फर्स्ट लुक आउट

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और अभिनेत्री काजल राघवानी की जोड़ी वाली फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ का फर्स्ट लुक आउट हो गया है। बिहार और उत्तर प्रदेश के दलित, उत्‍पीड़ित और पिछड़ी जातियों के शोषण को उजागर करने वाली फ़िल्म ‘लिट्टी चोखा’ का फर्स्ट लुक आउट कर दिया गया है।

इस मौके पर खेसारीलाल यादव, निर्माता प्रदीप के शर्मा, निर्देशक पराग पाटिल, बॉलीवुड सिंगर स्वाति शर्मा और पदम सिंह भी मौजूद रहे। हालांकि, फ़िल्म की अभिनेत्री काजल राघवनी इस खास मौके पर अनुपस्थित रही। फ़िल्म का जो फर्स्ट लुक आउट हुआ है, उसमें खेसारीलाल और काजल ही साथ नज़र आये हैं।

इस मौके पर जब पत्रकारों ने जब खेसारी से काजल के न होने की वजह पूछा तो उन्होंने कहा कि काजल अभी यहां नहीं हैं। मुझे भी बाहर जाना है, लेकिन फ़िल्म का पोस्टर रिलीज करना था। तो हमने आज का दिन चुना। ऐसा नहीं है कि काजल यदि यहां होती तो हमारे साथ नहीं होती। वे फ़िल्म की अहम सदस्य हैं। वहीं, खेसारी ने काजल के साथ ‘लिट्टी चोखा’ को उनकी आखिरी फिल्म होने की बात को भी खारिज कर दिया। खेसारीलाल यादव ने कहा कि मैंने ऐसा कुछ भी नहीं कहा है।

खेसारी ने काजल के उस बात का भी जवाब दिया, जिसमें काजल ने कहा था कि उनका स्टारडम पवन सिंह की वजह से है। खेसारी ने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है। ना मैंने किसी को बनाया और ना पवन भईया ने किसी को बनाया। यदि ऐसा होता तो हम लोग कितनी अदाकारा के साथ काम करते हैं, वे सब क्यों नहीं स्टार बन गए। दरअसल कलाकारों को ऑडियंस ने बनाया है। काजल शायद ये बात भूल गयीं। आगे भी वो या हम सभी ऑडियंस की बदौलत ही चलेंगे। काजल के स्टारडम में उनकी मेहनत है।

गौरतलब है कि बाबा मोशन पिक्चर प्रा.लि. के बैनर तले फ़िल्म ‘लिट्टी चोखा’ 9 अप्रैल को रिलीज होगी। फ़िल्म में सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी के अलावा मनोज सिंह टाइगर, पदम सिंह, प्रगति भट्ट, प्रीति सिंह, श्रुति राव, उत्कर्ष, देव सिंह, करण पांडे, प्रकाश जैश हैं। फिल्म की सह निर्माता अनीता शर्मा और पदम सिंह हैं। फिल्म में सुमधुर संगीत ओम झा का है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *