‘सइयां अरब गइलें ना’ का फर्स्‍ट लुक आउट - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

‘सइयां अरब गइलें ना’ का फर्स्‍ट लुक आउट

मुंबई। भोजपुरी फिल्म अभिनेता खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी वाली फिल्म ‘सइयां अरब गइलें ना’ का फर्स्‍ट लुक आउट हो गया है। वर्ष 2016 में भोजपुरी इंडस्‍ट्री में एक गाना खूब वायरल हुआ था, जिसने सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव के स्‍टारडम को तेजी से आगे बढ़ाया था। गाने के बोल थे ‘सइयां अरब गइलें ना’, जिस पर अब फिल्‍म बनकर तैयार है। फिल्‍म ‘सइयां अरब गइलें ना’ का फर्स्‍ट लुक आउट हो गया है। फिल्म में खेसारीलाल और काजल राघवानी की जोड़ी नजर आ रही है।

फिल्‍म ‘सइयां अरब गइलें ना’ की शूटिंग दुबई, मुंबई और गुजरात के मनोरम लोकेशन पर हुई है। यह भोजपुरी सिने इंडस्‍ट्री की पहली फिल्‍म है, जिसकी शूटिंग लार्ज स्‍केल पर दुबई में की गई है। इस फिल्‍म से खेसारीलाल यादव को काफी उम्‍मीदें हैं। उनका कहना है कि जनता ने जिस तरह से सालों पहले उनके गाने ‘सइयां अरब गइलें ना’ को प्‍यार दिया था, उससे कहीं ज्‍यादा उनकी इस फिल्‍म को दें। फिल्‍म को प्रेमांशु रंजन ने निर्देशित किया है। प्रोड्यूसर अभय सिन्‍हा, प्रशांत जम्‍मूवाला और अर्पणा शाह हैं।

प्रोड्यूसर अभय ने कहा कि यह फिल्‍म हर एंगल से बेहद महत्‍वपूर्ण और इंटरटेनिंग होगी। मजबूत पटकथा पर बनी इस फिल्‍म की कास्टिंग भी बेहतरीन है। फिल्‍म में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के अलावा शुभी शर्मा, सूर्या द्विवद्वी, एहसान खान, अशोक पांडेय, श्रद्धा नवल, सोनू पांडेय, ब्रिजेश त्रिपाठी भी मुख्‍य भूमिका में हैं। मिस जम्‍मू रह‍ चुकीं अनारा का स्‍पेशल एपीयरेंस भी खास होगा।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
कुपोषण के खिलाफ मोदी सरकार की जंग में जुटे दर्जनभर मंत्रालय
कुपोषण के खिलाफ मोदी सरकार की जंग में जुटे दर्जनभर मंत्रालय