मनोरंजन

मन्नत के स्टाफ को गौरी खान की सख्त चेतावनी, आर्यन की रिहाई तक मन्नत में नहीं होगा यह काम..

Share
मन्नत के स्टाफ को गौरी खान की सख्त चेतावनी, आर्यन की रिहाई तक मन्नत में नहीं होगा यह काम..
मुंबई |  शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा हिरासत में लिए जाने के बाद से मन्नत का माहौल उदास है। इससे पहले यह बताया गया था कि गौरी ने नवरात्रि के शुभ अवसर के दौरान एक 'मन्नत' रखी थी और अदालत से जमानत मिलने के बाद लगातार अपने बेटे की वापसी की प्रार्थना कर रही थी। अब यह बात सामने आई है कि गौरी ने मन्नत के स्टाफ को आर्यन के रिहा होने तक किचन में कुछ भी मीठा नहीं बनाने की सख्त हिदायत दी है। ( Gauri Khan strict warning) also read: दिवाली 2021: अस्थमा, आंखों की बीमारी पैदा करने के लिए चीन भारत भेज रहा है खास पटाखे? पढ़ें क्या है सच्चाई 

आर्यन के रिहा होने पर ही बनेगा मीठा

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट कहती है बाहर उत्सव के बावजूद शाहरुख और गौरी स्पष्ट रूप से जश्न मनाने के मूड में नहीं हैं। गौरी ने अपने स्टाफ को एक फरमान भी जारी किया है कि आर्यन के रिहा होने तक किचन में कोई मिठाई नहीं बनाई जाएगी। एक अंदरूनी सूत्र ने कहा कि एक घटना हुई जिसमें उसने पाया कि कर्मचारी लंच मेनू में से खीर बना रहे थे। गौरी ने तुरंत उस पर रोक लगा दी और स्टाफ को निर्देश दिया कि जब तक उसका बेटा आर्यन बाहर नहीं होगा मन्नत किचन में कोई मिठाई नहीं पकेगी।

शाहरूख ने की फिल्मों में देरी ( Gauri Khan strict warning)

अंदरूनी सूत्र ने खुलासा किया कि किसी भी माँ की तरह गौरी भी आर्यन की गिरफ्तारी से बेहद परेशान है। गौरी खान वह सब कर रही है जो वह कर सकती है। अपने दोस्तों और शुभचिंतकों से मदद ले रही है। उन्हें जितने भी फोन किए गए उनमें उनका संदेश एक ही था- कृपया मेरे बेटे के लिए प्रार्थना करें। भले ही वह अत्यधिक धार्मिक नहीं है गौरी ने आर्यन की रिहाई के लिए ईश्वर से मदद लेने के लिए दिन-प्रतिदिन प्रार्थना करना शुरू कर दिया है। एक न्यूज चैनल ने बताया कि कैसे शाहरुख ने अपनी प्रत्याशित फिल्मों पठान और एटली की अगली फिल्म की शूटिंग में देरी कर दी, जब तक कि यह मामला सामने नहीं आ गया। ( Gauri Khan strict warning)
Published

और पढ़ें