Gehana Vasisth Without Cloth : बिना कपड़ों के LIVE आई गहना वशिष्ठ....
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Gehana Vasisth Without Cloth : बिना कपड़ों के LIVE आई गहना वशिष्ठ....

खुद को साबित करने के लिए ‘बिना कपड़ों के LIVE’ आई गहना वशिष्ठ, कहा- मैंने कुछ नहीं पहना…. देखें VIDEO

Gehana Vasisth Without Cloth : गहना वशिष्ठ लगातार सुर्खियों में बनी रहती है। लोग उनकी बोल्ड अदाओं के दीवाने है। राज कुंद्रा मामला सामने आने पर भी गहना ने उनका समर्थन किया था था उस गहना ने कहा था की जो कर रहे थे वो इरोटिका की श्रेणी में आता है, लेकिन उसे पोर्न नहीं कहा जा सकता। और गहना वशिष्ठ ने पोर्न वीडियो के बारे में खुलकर बात की थी लेकिन इस बार गहना वशिष्ठ इंस्टाग्राम पर लाइव आकर इसका विरोध किया है।

न्यूड होकर किया लाइव

Gehana Vasisth Without Cloth : राज कुंद्रा (Raj Kundra) मामले पर सभी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और अब इस मामले में अहम गवाह रहीं एक्ट्रेस-मॉडल गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) का एक वीडियो सामने आ गया है। गहना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक न्यूड लाइव किया। इस पूरे लाइव स्ट्रीम के दौरान गहना (Gehana Vasisth) पूरी तरह न्यूड थीं और उन्होंने फैंस से पूछा कि क्या वह इस वीडियो में वल्गर लग रही हैं? उनका ये वीडियो वायरल हो गया है।

‘मैंने कुछ भी नहीं पहना है’

Gehana Vasisth Without Cloth : गहना (Gehana Vasisth) ने वीडियो में कहा, ‘हैलो दोस्तों। दोस्तों मैं आप सभी के सामने लाइव बैठी हुई हूं। मुझे बताइए कि क्या मैं वलगर लग रही हूं। क्या मैं चीप लग रही हूं। या मैं कुछ ऐसी लग रही हूं कि जिसे आप पोर्न कॉन्टेंट में गिन सकें?’ गहना (Gehana Vasisth) ने अपने वीडियो में कहा, ‘मैंने कुछ नहीं पहना है। कुछ भी नहीं। जिसे आप कहें कि एक पॉइंट भी नहीं, कुछ भी नहीं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)

फैंस से पूछा ये बड़ा सवाल

गहना ने कहा, ‘मेरा कहना ये है कि मैंने कुछ भी नहीं पहना हुआ है लेकिन फिर भी आप इसे पोर्न की कैटेगरी में काउंट नहीं कर रहे हैं। और मेरे जो बाकी वीडियो हैं जिनमें मैंने अच्छी तरह कपड़े पहने हुए हैं उन्हें आप फिर भी पोर्न कह रहे हैं। ये तो गलत बात है। सभी लोग कह रहे हैं कि पोर्न शूट किया है पोर्न शूट किया है। अभी मैंने एक कपड़ा भी नहीं पहना हुआ है, लेकिन फिर भी आप कह रहे हैं कि वल्गर नहीं है।’

इसे भी पढ़े- विकास गुप्ता ने राखी सावंत के साथ की ऐसी हरकत हो गए ट्रोल – देखें VIDEO

बिना कपड़ों के किया लाइव

वीडियो को शेयर करते हुए गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) ने कैप्शन में लिखा, ‘बिना कपड़ों के लाइव किया। मैं इस वीडियो में बिना कपड़ों के हूं फिर भी कोई इसे पोर्न नहीं बता रहा है। लेकिन जब मैं पूरे कपड़े पहने होती हूं तब लोग कहते हैं कि मैंने पोर्न शूट किया है। दोहरी मानसिकता की भी हद होती है।’ गहना (Gehana Vasisth) के इस वीडियो में कॉमेंट बॉक्स में फैंस ने दोनों ही तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं। कुछ उन पर नाराज हुए तो कुछ ने उनका सपोर्ट किया।

इसे भी पढ़े- सैलून के बाहर भिखारी ने फैलाए रिया चक्रवर्ती के सामने हाथ, फिर हुआ ये… – देखें VIDEO

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow