Ghaziabad viral Video Controversy: Swara Bhaskar पर शिकायत दर्ज होने के बाद जावेद अख्तर की आई प्रतिक्रिया, कहा- बेगुनाहों को गिरफ्तार कर... - Naya India
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट | मनोरंजन | बॉलीवुड | महाराष्ट्र| नया इंडिया|

Ghaziabad viral Video Controversy: Swara Bhaskar पर शिकायत दर्ज होने के बाद जावेद अख्तर की आई प्रतिक्रिया, कहा- बेगुनाहों को गिरफ्तार कर…

गाजियाबाद | बुजुर्ग के साथ हुई मारपीट का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. नए आईटी नियमों के तहत जहां ट्विटर पर कार्रवाई की तैयारी की जा रही है वहीं स्वरा भास्कर का नाम भी इस विवाद से जुड़ गया है. बता दें कि इस मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर टि्वटर इंडिया के मनीष माहेश्वरी सहित आठ लोगों तक अब तक शिकायत दर्ज की जा चुकी है. अब इस पूरे विषय पर जावेद अख्तर का भी रिएक्शन सामने आया है. जावेद अख्तर ने एक ट्वीट करते हुए कहा है कि मैं उन लोगों के बारे में सोच रहा हूं जिन्हें जानते हुए गिरफ्तार किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि बेगुनाह लोगों को मारा जा रहा है जेल में रखा जा रहा है झूठे गवाह बनाया जा रहे हैं. इतना करने के बाद भी अपने घर पर जाकर बच्चों के साथ खेला जा रहा है और परिवार के साथ आंख मिलाई जा रही है. वाह!

दिल्ली में दर्ज की गई है शिकायत

बता दें कि स्वरा भास्कर के खिलाफ दिल्ली के तिलक मार्ग थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है. स्वरा भास्कर के खिलाफ शिकायत दर्ज करने वाले एडवोकेट अमित आचार्य ने कहा है कि यह कोई नया मामला नहीं है जब उन्होंने सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश की है. हालांकि अब तक जावेद अख्तर के अलावा बॉलीवुड के और किसी भी कलाकार की प्रतिक्रिया इस मामले में नहीं आई है. यहां तक कि स्वरा भास्कर ने भी शिकायत दर्ज होने के बाद से कोई ट्वीट नहीं किया है.

इसे भी पढ़ें- अजब-गजब : दुल्हन के इंतजार में बैठा था दूल्हा लेकिन आ गई पुलिस, फिर जिसका बनना था पति बन गया उसका जेठ

क्या लिखा था स्वरा भास्कर ने

गाजियाबाद में विवादित बुजुर्ग व्यक्ति की पिटाई पर शराब भास्कर ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि मैं विश्वास कर सकती हूं कि मुसलमानों के झुंड ने एक बूढ़े व्यक्ति व्यक्ति को पीटा. लेकिन उसे जय श्री राम का जाप करने और उसकी दाढ़ी काटने के लिए मजबूर किया ? यह वास्तव में पूरी कहानी है? इसके आगे स्वरा भास्कर लिखती हैं कि प्यार करें कि कैसे संघियों ने मुख्य आरोपी को आसानी से अनदेखा किया, जिसने बूढ़े को पीटा और उसे जप करने के लिए मजबूर किया ! ट्वीट का हवाला दें..

इसे भी पढ़ें- Monsoon ने पकड़ी रफ्तार, कई राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट, मरूभूमि में जमकर बरसे बादल

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
CM Vs CM:  एक ही दिन में 2 लाख टीके लगवाकर केजरीवाल ने कोई गलती तो नहीं की, तो फिर क्यों भड़क गये मनोहर लाल खट्टर
CM Vs CM: एक ही दिन में 2 लाख टीके लगवाकर केजरीवाल ने कोई गलती तो नहीं की, तो फिर क्यों भड़क गये मनोहर लाल खट्टर