‘कार्गो’ को मिल रही प्रतिक्रिया से खुश हूं : श्वेता त्रिपाठी

मुंबई। अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी इस बात से काफी रोमांचित हैं कि उनकी फिल्म ‘कार्गो’ इस साल साउथ बाय साउथ वेस्ट फेस्टिवल में दिखाई जाएगी। आरती कादव द्वारा निर्देशित यह फिल्म 13 से 21 मार्च तक टेक्सास के शहर ऑस्टिन में आयोजित होने वाले इस महोत्सव के ग्लोबल सेक्शन के तहत दिखाई जाएगी। यह फिल्म का उत्तर अमेरिकी प्रीमियर होगा।

श्वेता ने कहा, यह काफी रोमांचकर है!! मैं हमारे लिए बहुत खुश हूं, लेकिन उससे भी ज्यादा खुश मैं आरती के लिए हूं। वह एक बेहतरीन फिल्मकार और इंसान हैं। दुनियाभर से इसे मिल रही सराहना वाकई काफी मायने रखती है।

उन्होंने आगे कहा, इसके साथ ही मैं इस बात पर भी विश्वास करना चाहूंगी कि मैं नवागंतुक निर्देशकों के लिए लकी हूं, क्योंकि ‘मसान’ कान्स फिल्म महोत्सव में गई थी, ‘हरामखोर’ आईएफएफएलए में गई थी और अब ‘कार्गो’ एसएक्सएसई 2020 में जा रही है। इस फिल्म में विज्ञान के माध्यम से मौत के बाद की जिंदगी के बारे में बताया गया है। फिल्म में विक्रांत मेस्सी और नंदू माधव भी हैं।

श्वेता इसमें एक अंतरिक्षयात्री की भूमिका निभा रही हैं जो अपने सहयोगी (विक्रांत द्वारा निभाया जा रहा किरदार) की मदद करती हैं, जो एक स्पेस स्टेशन में ‘पोस्ट डेथ ट्रांजिशन सर्विसेज’ का संचालन करने वाला एक राक्षस की भूमिका निभा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares