nayaindia hina khan and boyfriend : रॉकी जायसवाल ने हिना खान के साथ शादी
kishori-yojna
मनोरंजन| नया इंडिया| hina khan and boyfriend : रॉकी जायसवाल ने हिना खान के साथ शादी

रॉकी जायसवाल ने हिना खान के साथ शादी की योजना पर चर्चा की, कहा – हम शादी करेंगे लेकिन …

hina khan and boyfriend

हिना खान अपने डेब्यू सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के सेट पर अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल से मिलीं थी। हिना खान ने बिग बॉस 11 में उनके प्रस्ताव को ‘हां’ कहकर अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले लिया। हाल ही में एक इंटरव्यू में रॉकी ने अभिनेत्री के साथ अपनी शादी की योजना के बारे में जानकारी दी। रॉकी ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि हम कई सालों से एक साथ हैं। और सभी उतार-चढ़ावों से गुजरे हैं जो एक जोड़े को शादी के बाद देखने को मिल सकते हैं। मानसिक रूप से हम वहां हैं। इसे आधिकारिक नाम देने और समाज के लिए हम कुछ करना नहीं ( hina khan and boyfriend ) चाहते। शादी के पहले ही हमने बहुत से अतार-चढ़ाव देखे है। यह हमारे लिए कोई मतलब नहीं है। शादी करने के बाद भी, मैंने देखा है कि लोग एक-दूसरे के करीब नहीं हैं। और फिर मिलने का क्या मतलब है।

also read: 50 साल की सास को 25 साल से दामाद हुआ इस कदर प्यार, उठाया ऐसा कदम मच गया भारी हड़कंप

अभी शादी के सही समय नहीं

रॉकी ने कहा कि उनका और हिना का रिश्ता बेहद सुरक्षित है। हमारे पास एक दूसरे के बारे में किसी भी तरह का संकोच नहीं है। यह हमें अपने करियर में विस्तार करने और आगे बढ़ने की स्वतंत्रता देता है। यह देखने के लिए कि यह किस ओर ले जाता है। हमें लगता है कि शादी के लिए अभी भी समय है। आखिरकार, हम शादी कर लेंगे लेकिन वह समय अभी नहीं है। रॉकी जायसवाल और हिना खान ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ ( hina khan and boyfriend ) के सेट पर मुलाकात की। जिसमें पूर्व निर्माता के रूप में काम कर रहे थे। हालांकि, उन्होंने आठ साल बाद अभिनेत्री के शो छोड़ने के बाद ही अपने रिश्ते के बारे में बात की।

शादी एक औपचारिकता है ( hina khan and boyfriend )

पिछले साल हिना ने अपनी शादी की योजना के बारे में खुलकर बात की और रॉकी के साथ शादी के बंधन में बंध गई। हिना ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि ( hina khan and boyfriend ) मैंने अभी फिल्मों में अपना करियर शुरू किया है। तो मैं अभी कैसे शादी कर सकता हूँ। मुझे लगता है कि मैं कमोबेश अपने जीवन में सेटल हूं। शादी तो बस एक औपचारिकता है। लेकिन हाँ, शायद दो-ढाई साल बाद, मैं यह करूँगी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ten − 2 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
भागवत का बरेली में 16 फरवरी से प्रवास
भागवत का बरेली में 16 फरवरी से प्रवास