nayaindia मानसिक रूप से बीमार हैं ट्रंप : रिहाना - Naya India
मनोरंजन| नया इंडिया|

मानसिक रूप से बीमार हैं ट्रंप : रिहाना

लॉस एंजिलस। सिंगर रिहाना का कहाना है कि वर्तमान में अमेरिका में यदि कोई व्यक्ति सबसे ज्यादा मानसिक रूप से बीमार है, तो वह अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप हैं। वरायटी डॉट कॉम के अनुसार, वोग के साथ एक साक्षात्कार में सिंगर ने इस साल के शुरू में एल पासो और डेटन में बड़े पैमाने पर हुई गोलीबारी के लिए ट्रंप के जवाब पर यह टिप्पणी की।

उस वक्त ट्रंप ने गोलीबारी को एक ‘कायरतापूर्ण’ घटना करार दिया था। वहीं इसपर ट्वीट करते हुए रिहाना ने कहा था कि उन्हें उन लोगों को इसके बदले ‘आतंकवादी’ कहना चाहिए था। रिहाना ने कहा लोग वैध रूप से खरीदे गए जंगी हथियारों के चलते मारे जा रहे हैं। यह भयानक है। यह कहीं से भी सामान्य बात नहीं है। यह कभी भी सामान्य नहीं हो सकता है। उन्होंने आगे कहा उन्हें कुछ और इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि उनका रंग दूसरों से अलग है? यह चेहरे पर थप्पड़ के जैसा है।

रिहाना ने कहा यह पूर्ण रूप से रंगभेद है। यदि उसके स्थान पर कोई अरब का व्यक्ति ऐसे ही जंगी हथियार के साथ वॉलमार्ट में वही कृत्य करे, तो ट्रंप कभी भी जनसभा में उसे मानसिक रूप से बीमार नहीं बताएंगे। उन्होंने आगे कहा वर्तमान में अमेरिका में यदि कोई व्यक्ति सबसे ज्यादा मानसिक रूप से बीमार है, तो वह अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.

2 × five =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
असम में बाढ़ से तबाही, आठ मरे
असम में बाढ़ से तबाही, आठ मरे