हॉलीवुड

टॉम क्रूज़ ने मिशन इम्पॉसिबल 7 के सेट पर दिखाया डेयरडेविल स्टंट, अबतक का सबसे खतरनाक स्टंट

Share
टॉम क्रूज़ ने मिशन इम्पॉसिबल 7 के सेट पर दिखाया डेयरडेविल स्टंट, अबतक का सबसे खतरनाक स्टंट
टॉम क्रूज ( Tom Cruise's Dangerous Stunt ) ने गुरुवार को अपनी आने वाली फिल्म मिशन इम्पॉसिबल 7 की एक क्लिप में अपने अब तक के सबसे खतरनाक स्टंट को पेश किया। क्रूज़ अपने स्टंट खुद करने के लिए जाने जाते हैं। नॉर्वे में एक रैंप से नीचे और एक विशाल चट्टान से मोटरसाइकिल की सवारी करते हैं और अपने पैराशूट को छोड़ने से पहले मध्य हवा में जाने देते हैं। मनोरंजन मीडिया ने बताया कि क्लिप और क्रूज़ और निर्देशक क्रिस्टोफर मैकक्वेरी के करतब के बारे में बात करते हुए लास वेगास में मूवी थिएटर ऑपरेटरों और हॉलीवुड स्टूडियो के अधिकारियों के सिनेमाकॉन सभा में दिखाया गया था।
also read: बिगबॉस के घर की अबतक की लव स्टॉरी, शमिता शेट्टी और राकेश बापट से लेकर इन कपल्स की दिख चुकी है ऑनलाइन कैमिस्ट्री

मै इसे बहुत पहले से करना चाहता था ( Tom Cruise's Dangerous Stunt )

क्रूज़ ने वीडियो में डेडलाइन हॉलीवुड के अनुसार कहा कि यह मेरे द्वारा की गई सबसे खतरनाक चीज़ से बहुत दूर और दूर है; हम इस पर वर्षों से काम कर रहे हैं। मैं इसे जब से करना चाहता था जब मैं एक छोटा बच्चा था। मिशन इम्पॉसिबल 7 जिसमें क्रूज़ एक जासूस एथन हंट के रूप में लौटता है। मई 2022 में इटली, नॉर्वे और यूके में एक साल से अधिक समय तक कोरोनोवायरस-बाधित शूट के बाद रिलीज़ होने वाला है।

स्टंट को छह बार फिल्माया गया

हॉलीवुड रिपोर्टर ने कहा कि 59 वर्षीय क्रूज़ ( Tom Cruise's Dangerous Stunt ) ने कहा कि उन्होंने स्टंट को पूरा करने के लिए एक साल से अधिक समय तक प्रशिक्षण लिया। जिसमें 500 स्काई-डाइविंग सत्र और 13,000 मोटर-बाइक जंप शामिल हैं। स्टंट को छह बार फिल्माया गया था।पिछली फिल्मों में, क्रूज़ ने उड़ान भरते समय एक विमान के किनारे को लटका दिया था, संकरे पहाड़ी घाटियों के माध्यम से एक हेलीकॉप्टर का संचालन किया था, दुबई में 2,717 फुट ऊंचे (828 मीटर) बुर्ज खलीफा गगनचुंबी इमारत पर चढ़ाई की थी, और लगभग पांच मील से एक स्काईडाइव का प्रदर्शन किया था।
Published

और पढ़ें