Wonder Woman Gal Gadot :  वंडर वूमेन ने शूटिंग के दौरान शेयर की ब्रेस्ट मिल्क
मनोरंजन | हॉलीवुड| नया इंडिया| Wonder Woman Gal Gadot :  वंडर वूमेन ने शूटिंग के दौरान शेयर की ब्रेस्ट मिल्क

‘वंडर वूमेन’ ने शूटिंग के दौरान शेयर की ब्रेस्ट मिल्क पंप की तस्वीर, देना चाहती थी ये संदेश…

नई दिल्ली। Wonder Woman Gal Gadot :  वंडर वूमेन के नाम से प्रसिद्ध होने वाली गल गडोत हमेशा अपनी विवादित बयानों और बोल्ड स्टेटमेंट्स को लेकर छाईं रहती हैं. अब एक बार फिर से इस एक्ट्रेस ने अपनी दो तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की हैं. इन तस्वीरों में गर्ल अपना ब्रेस्ट मिल्क पंप करती नजर आ रही हैं. यह तस्वीरें उनके शूटिंग के सेट से है जहां बाइक चेयर पर बैठी हैं और उनका हेयर और मेकअप किया जा रहा है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि बस मैं , बैकस्टेज एक मां होने के नाते. यहां बता दें कि यह मशहूर अदाकारा 3 बच्चों की मां हैं और हाल में ही अपनी तीसरी बेटी को जन्म दिया है.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gal Gadot (@gal_gadot)

कर रही हैं डबल ड्यूटी

Wonder Woman Gal Gadot :  शेयर की गई तस्वीरों में गर्ल काफी रिलैक्स और खुश नजर आ रहे हैं. उनकी तस्वीरों पर लोगों के कमेंट भी कुछ इस तरह की आप शानदार अभिनेत्री होने के साथ एक अच्छी मां भी बन गई. लोगों ने कहा कि आपने डबल ड्यूटी नहीं भागकर लोगों का दिल जीत लिया. बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले ही उनकी तीसरी बेटी ने जन्म लिया है जिसके तुरंत बाद वे एक बार फिर से काम पर लौट गई हैं.

इसे भी पढ़ें-  Afghanistan के राष्ट्रपति अशरफ गनी का लगा सुराग, परिवार के साथ यहां ले रखी है शरण

ब्रेस्ट मिल्क पंपिंग को किया प्रमोट

अपनी तस्वीरों के द्वारा गल खासकर महिलाओं को यह संदेश देना चाहती हैं कि ब्रेस्ट मिल्क पंपिंग सुरक्षित है. उन्होंने कई बार अपने इंटरव्यू के दौरान भी इस बात को पुरजोर तरीके से उठाया है. गल का कहना है कि आने वाले समय में मां बनने के बाद ब्रेस्टफीडिंग के लिए ज्यादातर महिलाओं को इसी का प्रयोग करना होगा. उन्होंने यह भी कहा है कि यदि कोई बदलाव दुनिया में हो रहा है तो हमें उसका समर्थन करना चाहिए ना कि उसके विपक्ष में खड़ा होना चाहिए.

इसे भी पढ़ें-  Earthquake in Katra: भूकंप के झटकों से हिला जम्मू-कश्मीर का कटरा, नींद से उठकर भागे लोग

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
प्रियंका ने सात प्रतिज्ञा ली
प्रियंका ने सात प्रतिज्ञा ली