Honey Singh Wife Statement : हनी सिंह की पत्नी ने लगाया घरेलू हिंसा का आरोप
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Honey Singh Wife Statement : हनी सिंह की पत्नी ने लगाया घरेलू हिंसा का आरोप

हनी सिंह की पत्नी ने लगाया घरेलू हिंसा का आरोप, कहा- ससुर ने कपड़े बदल रही थीं तब….

Honey Singh Wife Statement :

Honey Singh Wife Statement : हनी सिंह की पत्नी को लेकर हैरानी के बात निकलकर सामने आ रही है। उनकी पत्नी शालिनी तलवार के लगाए गए चौंकाने वाले अरोपों की वजह से जबरदस्त चर्चाओं में हैं। उन्होंने हनी सिंह पर घरेलू हिंसा समेत कई गंभीर आरोप लगाए हैं और इसके साथ घरेलू हिंसा से महिलाओं का संरक्षण अधिनियम के तहत 10 करोड़ रुपए के हर्जाने की भी मांग की है। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब इस केस में एक और चौंकाने वाला बयान सामने आया है। जिसमें शालिनी ने अपने ससुर पर उन्हें गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है। उन्होंने अपने बयान में दावा किया है कि वो जब कपड़े बदल रही थीं तब कुछ ऐसा हुआ था। जिससे वो बेहद असहज हो गईं।

Honey Singh Wife Statement :

ससुर पर लगाया आरोप

Honey Singh Wife Statement : शालिनी तलवार इससे पहले हनी सिंह पर आरोप लगा चुकी हैं कि उन्होंने ना सिर्फ घरेलू हिंसा की, बल्कि शादी के बाहर कई महिलाओं से कैजुअल सेक्स भी किया। शालिनी का कहना है कि उनके साथ जानवरों जैसा सलूक होता था। जी न्यूज की रिपोर्ट्स की मानें तो शालिनी ने अपनी अपील में ससुर के खिलाफ भी चौंकाने वाला आरोप लगाया है। उनका कहना है कि जब वो कपड़े बदल रही होती थीं तो ससुर, नशे की हालत में उनके कमरे में आ जाते थे और चेस्ट पर गलत तरीके से हाथ लगाते थे।

Honey Singh Wife Statement :

इसे भी पढ़े-   कर्नाटक द्वारा राज्य के व्यक्तियों पर यात्रा प्रतिबंध लगाने से केरल के मुख्यमंत्री ने की आलोचना

शालिनी ने की मांग

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शालिनी ने कोर्ट से अपील की है कि हनी सिंह दिल्ली में उनके किराए पर लिए फ्लैट के लिए हर महीने 5 लाख रुपए का इंतजाम करें, ताकि वो अपनी अपनी मां के बजाए खुद पर निर्भर होकर रह सकें। इसके अलावा शालिनी ने हनी सिंह को साझा गृहस्थी किसी को बेचने या तीसरे शख्स को इसमें शामिल करने से रोक की भी मांग की है।

इसे भी पढ़े-  ट्रेफिक पुलिस के लिए ज़ारी हुआ नया आदेश, जिसके तहत अब नहीं रोक सकेंगे आपकी कार, ना ही होगी चेंकिग

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow