nayaindia शुरु हुआ हाउसफुल 4 एक्सप्रेस का सफर - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

शुरु हुआ हाउसफुल 4 एक्सप्रेस का सफर

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ‘हॉउसफुल 4’ के अपने सह-कलाकार रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, पूजा हेगड़े, कीर्ति खरबंदा और चंकी पांडे संग बुधवार को मुंबई से दिल्ली तक अपनी खास रेल यात्रा की शुरुआत की। यह एक स्पेशल प्रोमोश्नल ट्रेन है जिसके तहत फिल्म के कलाकार अपने फिल्म का प्रचार करेंगे।

अक्षय ने एक तस्वीर ट्वीट की जिसमें उन्हें अपने साथी कलाकारों संग इस ट्रेन में सफर करते हुए देखा जा सकता है, इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “यह मुस्कानों की एक हाउसफुल है, चूंकि हैशटैगहॉउसफुल4एक्सप्रेस शुरू होती है।” ‘प्रोमोशन ऑन व्हील्स’ के नाम से यह भारतीय रेल की एक नई पहल है, जिसके तहत फिल्म से जुड़े कलाकारों ने फिल्म के प्रचार के लिए मुंबई से दिल्ली तक की रेल यात्रा की। ‘हॉउसफुल 4’ के निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने कहा, “मुझे सरकार और भारतीय रेल के इस बेहतरीन पहल के बारे में सुनकर बेहद खुशी हुई।

यह एक नए सफर की शुरुआत है और इससे भारतीय कला, संस्कृति और इतिहास में कई बेहतरीन योगदान दिए जाएंगे। फिल्म की पूरी कास्ट इस सम्पूर्ण नए अनुभव के लिए बेहद उत्साहित हैं।” फॉक्स स्टार स्टूडियोज के सीईओ विजय सिंह, जो इस फिल्म के सह-निर्माता हैं, ने कहा, “‘हॉउसफुल 4’ मुंबई से दिल्ली तक इस अनोखी रेल यात्रा के लिए भारतीय रेलवे के साथ साझेदारी कर बेहद रोमांचित है। यह रेल सफर ‘हॉउसफुल 4’ की पूरी कास्ट और मीडिया को एक मजेदार सफर कराएगी बिल्कुल वैसे ही जैसे कि 25 अक्टूबर को फिल्म की रिलीज के लिए फिल्म वायदा करती है और दर्शकों को तैयार करती है।” यह फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज होगी।

 

Leave a comment

Your email address will not be published.

10 + eighteen =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
अब KKR की टीम से करबो, लड़बो और जीतबो की उम्मीद…
अब KKR की टीम से करबो, लड़बो और जीतबो की उम्मीद…